Cricket / केएल राहुल पाए गए कोरोना संक्रमित, टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

Zoom News : Jul 21, 2022, 09:16 PM
Cricket | टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल अभी चोट से उबर ही रहे थे कि इस बीच उनकी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वे इस समय बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए में हैं। इस बात की पुष्टि बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने की है। इस तरह वेस्टइंडीज के दौरे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है, जो पांच मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा हैं।

केएल राहुल को साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी। इसके बाद उनको सर्जरी के लिए जर्मनी जाना पड़ा था। अपनी चोट का इलाज कराने के बाद वे रिहैब के लिए एनसीए पहुंचे थे, जहां उनकी चोट की जांच होनी थी और फिर उनको फिटनेस टेस्ट पास करना था। इसी बीच उनको कोरोना संक्रमित पाया गया है। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ T20I सीरीज 29 जुलाई को शुरू होनी है। ऐसे में उनका इस सीरीज के लिए फिट होना संभव नहीं लग रहा। हालांकि, फ्लोरिडा में होने वाले आखिरी दो मैचों के लिए वे फिट हो सकते हैं। राहुल ने गुरुवार को ही बेंगलुरु में एनसीए में लेवल-3 कोच प्रमाणन पाठ्यक्रम में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को संबोधित किया था। गांगुली ने यह भी बताया कि राष्ट्रमंडल खेलों के लिए जाने वाली भारतीय महिला टीम की एक सदस्य भी COVID-19 से पीड़ित थी। हालांकि, उन्होंने खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER