बॉलीवुड / बूझो तो जानें... बचपन में 'क्यूट' लेकिन अब अपनी 'हॉट अदाओ' से बिखेरती है जलवे

News18 : Jan 13, 2020, 01:51 PM

बॉलीवुड डेस्क | बचपन की यादें किसे पसंद नहीं होतीं। जब कभी भी कोई पुरानी तस्वीर सामने आ जाती है तो कई यादें ताजा हो जाती हैं। बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस ने भी अपने बच्चन की ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रही है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अकसर तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (social Media) पर अपलोड करती रहती है। हाल ही में सारा ने अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वो कैमरे के पास खड़ी हैं और पिंक कलर की फ्रॉक पहनी हुई है।

View this post on Instagram

Loved the sun, for many suns ☀️? ??

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) बेहद क्यूट दिखाई दे रही हैं। सारा ने इस तस्वीर को साझा करते हुए इसे कैप्शन दिया है, 'Loved the sun, for many suns'। ये पहली बार नहीं है, जब सारा ने बचपन की तस्वीर को साझा किया हो, इससे पहले भी अपने बचपन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं।

इसके अलावा हाल ही में वो अपनी मां अमृता सिंह के साथ शनिदेव के मंदिर भी पहुंची थी। इस दौरान सारा सफेद सूट पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। मंदिर दर्शन के बाद सारा अली खान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं।

सारा के फैन्स उन्हें उनकी सादगी के लिए पसंद करते हैं। सिल्वर स्क्रीन के अलावा निजी जिंदगी में एक्ट्रेस का ये बेबाक अंदाज भी फैन्स को खूब भाता है। सारा अली खान बॉलीवुड में भले ही अभी सिर्फ दो ही फिल्म पुरानी है पर उनकी फैन फॉलोविंग बेहद जबरदस्त है।

View this post on Instagram

☀️???⛵️??

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

>

हाल ही में वो तब चर्चा में आईं थी, जब वो अपने भाई और मां के साथ छुट्टी मनाने मालदीव गई थी और बिकनी फोटोज को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा बहुत जल्द कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आजकल 2' में भी नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही फिल्म 'कुली नंबर 1' में भी वो दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन दिखाई देंगे। ‘कुली नंबर 1’ का पहला पार्ट गोविंदा और करिश्मा कपूर के साथ मिलकर बनाया था।