Big Boss 13 / जानिए बिग बॉस के बाद कौन किससे नहीं मिलना चाहेगा, रश्मि ने कहा सिद्धार्थ से तो कभी नहीं

AajTak : Jan 20, 2020, 01:01 PM
बिग बॉस सीजन 13 ग्रैंड फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाई-झगड़े होते हैं। कभी-कभी ऐसा होता है जब ये मनमुटाव बाहरी दुनिया तक भी कायम रहता है। बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने बताया कि वो शो के बाद किससे ताल्लुक नहीं रखना चाहेंगे। यानि कि उनकी लाइफ में कल कौन नहीं होगा?

विशाल ने कहा कि आरती सिंह कल मेरी जिंदगी में नहीं होंगी। बकौल विशाल- आरती के साथ मेरा बॉन्ड कभी नहीं बना। इसलिए मैं नहीं जानता हमारी घर के बाहर कितनी बनेगी।

असीम रियाज ने पारस छाबड़ा का नाम लेते हुए कहा कि वे उनसे कभी नहीं मिलना चाहेंगे। असीम ने कहा- जब किसी के साथ मेरी इस घर में नहीं बनी तो बाहर जाकर क्या बनेगी।

रश्मि देसाई शो खत्म होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला से कभी नहीं मिलना चाहेंगी। रश्मि ने कहा- मेरी हमेशा सिद्धार्थ से लड़ाई ज्यादा हुई है। इसलिए मैं उनसे दूरी बनाकर ही रखना चाहूंगी।

शहनाज गिल ने कहा कि वे पारस छाबड़ा को शो के बाद नहीं देखना चाहेंगी। शहनाज ने बताया कि उन दोनों के बीच काफी गलतफहमियां हो चुकी हैं।

पारस छाबड़ा ने शहनाज गिल का नाम लिया। इसकी वजह बताते हुए पारस ने कहा कि मैं शहनाज की फीलिंग्स की परवाह करते हुए उनसे नहीं मिलूंगा। ताकि उनकी फीलिंग्स हर्ट ना हो।

आरती सिंह ने कहा कि वे घर के बाहर विशाल आदित्य सिंह से नहीं मिलना चाहेंगी। उनके मुताबिक, 5 घंटे से ज्यादा उनकी वाइब्स विशाल संग मैच नहीं करती।

सिद्धार्थ शुक्ला ने सभी को चौंकाते हुए कहा कि वे शहनाज गिल से नहीं मिलना चाहेंगे। वजह बताते हुए सिद्धार्थ ने कहा- शहनाज बार बार फ्लिप मारती हैं, मैं नहीं चाहता वो कल मुझे छोड़कर किसी और पर फ्लिप मारे। सिद्धार्थ की ये बात सुनकर शहनाज दुखी दिखीं।

शेफाली जरीवाला ने असीम रियाज का नाम लिया। उन्होंने कहा कि वे घर के बाहर असीम से नहीं मिलना चाहेंगी क्योंकि असीम उनसे प्यार नहीं करते।

माहिरा शर्मा ने कहा कि वे घर के बाहर असीम रियाज से नहीं मिलेंगी। क्योंकि असीम एहसान फरामोश हैं। वे स्वार्थी भी हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER