बॉलीवुड / सुशांत सिंह के निधन के बाद नेगेटिव कमेंट्स करने वाले लोगों को कृति सेनन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Live Hindustan : Jun 17, 2020, 03:01 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सभी लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग कमेंट्स कर रहे थे। इतना ही नहीं, सुशांत के निधन के बाद कई यूजर्स ने कृति सेनन को लेकर गलत कमेंट्स किए कि उन्होंने सुशांत के लिए सोशल मीडिया पर कुछ नहीं लिखा। अब कृति ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। कृति ने इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट शेयर किया है।

उन्होंने लिखा, यह बहुत ही अजीब बात है कि हमेशा ट्रोलिंग और गॉसिप करने वाली दुनिया अचानक आपके जाने के बाद आपके लिए अच्छा और पॉजिटिव कह रहा है। अगर आप किसी के जाने के बाद उसके लिए सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं करते या पब्लिकली कमेंट नहीं करते तो इसका मतलब आपको उसके जाने का दुख नहीं है। ऐसा लगने लगा है कि सोशल मीडिया ही अब रियल वर्ल्ड है और रियल वर्ल्ड, फेक हो गया है।

कुछ मीडिया के लोग ये नहीं समझते कि इस वक्त उन पर क्या बीत रही होगी जिन्होंने किसी अपने को खोया है। वो आपसे लाइव आने के लिए कहेंगे या आपका रिएक्शन लेंगे। कोई अंतिम संस्कार में जा रहा होगा तो गाड़ी के शीशे को नीचे करके फोटो लेने के लिए बोलेंगे ताकि आपकी फोटो क्लियर आ सके।

अंतिम संस्कार प्राइवेट और पर्सनल होता है। मैं मीडिया से गुजारिश करती हूं कि ऐसी जगह ना आएं और अगर आते हैं तो मर्यादा में रहें। ग्लैमरस दुनिया में रहते हुए भी हम लोग नॉर्मल इंसान हैं और हमारे अंदर भी आप लोगों की तरह फीलिंग्स होती हैं।

किसी के बारे में बुरा मत बोलो जैसे कि आप जो सोचते हैं वही सच है। आपके गंदे और गलत कमेंट्स से किसी की लाइफ पर बहुत गलत असर पड़ सकता है। कृति ने आगे लिखा, हमें ये बातें बोलनी बंद करनी होगी कि लड़के नहीं रोते, ऐसे नहीं रोते, रो मत और स्ट्रॉन्ग बनो।

रोना, कमजोरी की निशानी नहीं होती। तो अगर आपको रोना आता है तो रो, आपको चिल्लाना है तो चिल्लाएं। आप अपना समय लें और चीजें  ठीक महसूस नहीं कर रहे तो कोई बात नहीं इसमें कुछ गलत नहीं है। आप अपना टाइम लो और चीजें ठीक करो। परिवार से बात करो जो आपसे बहुत प्यार करता है। वो आपकी ताकत हैं और हमेशा आपके साथ रहेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER