बॉलीवुड / गिरने से बचीं कृति सेनन, कमेंट मिला- 'नगरपालिका को बुलाओ', VIDEO VIRAL

Zoom News : Mar 08, 2021, 08:55 PM
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो को विरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कृति पैपराजी के सामने आ रही होती हैं, तभी उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो गिरते- गिरते बचती हैं। ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

इस वीडियो को करीब एक घंटे में 20 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब फनी कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने एक पुराने वीडियो को कनेक्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- नगरपालिका को बुलाओ। वहीं एक और यूजर का लिखना है कि जब हाइट अच्छी है तो फिर हील्स पहनने की जरूरत ही क्या है। इसके अलावा भी कई सोशल मीडिया यूजर्स फनी कमेंट्स कर रहे हैं।

बात कृति सेनन के करियर की करें तो उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद कृति ने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का दमखम दिखाया। वहीं बात कृति की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही फिल्म मिमी, अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे, वरुण धवन के साथ भेड़िया और टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत में नजर आएंगी। गणपत में कृति के किरदार का नाम जस्सी होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER