बॉलीवुड / कृति सेनन का बोल्ड लुक ने की हॉटनेस की सारी हदें पार - फोटो हुई वायरल

Zoom News : Mar 25, 2021, 10:02 AM
बॉलीवुड: कृति सेनन(Kriti Sanon) ने हीरोपंती फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद से फिर कृति ने पीछे पलटकर नहीं देखा है। एक्ट्रेस ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। कृति जल्द ही प्रभास के साथ पर्दे पर धमाल करने वाली हैं। ऐसे में इसी बीच एक्ट्रेस की ग्लैमर से भरी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

हाल ही में कृति ने सुशांत सिंह पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अब कृति ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। कृति ने कहा, ‘एक समय पर इतना शोर था कि मैं उसका हिस्सा नहीं बनना चाहती। कृति के इस वायरल बयान के बीच एक्ट्रेस की फोटोज सुर्खियों में हैं।

कृति की बोल्ड फोटोज

हाल ही कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो फोटोज शेयर की हैं, जिसमें से एक फोटो ब्लैक एंड व्हाइट और एक कलरफुल है। फोटो में कृति हॉट अंदाज में आग लगाती नजर आ रही हैं। कृति इस लुक में भीगी भीगी सी दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस को पहना हुआ है। इसके साथ ही वह अपनी अदाओं का जादू भी बिखेरती दिख रही हैं।

कृति दोनों फोटोज में अलग अलग अंदाज में दिख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए कृति ने लिखा है कि गर्मी आ गयी है! बिंदु पर समुद्र तट बाल, अब सिर्फ एक समुद्र तट और एक कॉकटेल की जरूरत है !!! कृति की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। फैंस इस पर जमकर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं।

सुशांत पर कृति का बयान

एक्ट्रेस का कहना है कि पॉइंट ऐसा भी आ गया था कि बहुत ज्यादा नेगेटिविटी हो गई थी और मैं उस नेगेटिविटी का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी।’ कृति ने आगे कहा, ‘मुझे पता था कि मैं उस सिचुएशन में क्या फील कर रही थी और उसे मैं अपने अंदर तक ही रखना चाहती थी। मुझे सही नहीं लगा कि मैं किसी को भी ये बताऊं कि मैं क्या महसूस कर रही हूं। इसके अलावा आपको जो कहना है आप वह सोशल मीडिया पर कह सकते हैं। आप वहां पर लिखकर खुद को एक्सप्रेस कर सकते हैं।’

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद कृति ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘सुष…मुझे पता है कि तुम्हारा शानदार दिमाग ही तुम्हारा बेस्ट फ्रेंड था और साथ ही बड़ा दुश्मन। लेकिन मुझे ये जानकर बहुत दुख हुआ कि तुम्हें जीने की जगह मरना आसान लगा। काश उस वक्त तुम्हारे साथ कोई होता जो तुम्हे समझाता। काश तुम्हारे अंदर जो टूटा था उसे मैं जोड़ पाती और उसे हमेशा जिंदा रखती।’

कृति की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उनके पास कई सारी फिल्में लाइन में लगी हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने बच्चन पांडे की शूटिंग खत्म की है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। फिलहाल वह फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में कृति के साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं।

हाथ लगी बड़ी फिल्म

कृति के पास इनके अलावा एक बड़ी फिल्म भी है। दरअसल, कृति जल्द ही सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाली हैं। कुछ दिनों पहले कृति ने फिल्म का हिस्सा बनने पर स्पेशल पोस्ट किया था। कृति के साथ सनी सिंह भी इस फिल्म का हिस्सा बने हैं।

कृति ने प्रभास और सनी के साथ फोटो शेयर कर लिखा था, ‘एक नई जर्नी की शुरुआत…आदिपुरुष। ये फिल्म बहुत स्पेशल है। इस मैजिकल दुनिया से जुड़कर एक्साइटेड और गर्व महसूस कर रही हूं।’

बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म का हिस्सा होंगी। फिल्म के डायरेक्टर की पहली पसंद दीपिका पादुकोण ही थीं, लेकिन फिर कहा गया कि दीपिका और प्रभास पहले ही नाग अश्विन की फिल्म साइन कर चुके हैं। ऐसे में दोनों बैक-टू-बैक एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आना चाहते।

दीपिका के फिल्म छोड़ने का कृति को बड़ा फायदा हुआ। अब कृति इस बड़ी फिल्म का हिस्सा हैं। प्रभास और सैफ के साथ ये कृति की पहली फिल्म है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER