बॉलीवुड / 15 किलो बढ़ गया कृति सेनन का वजन, प्रेग्‍नेंट वाली तस्‍वीर हो रही है वायरल

News18 : Feb 19, 2020, 04:12 PM
मुंबई। एक्‍ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर में कृति प्रेग्‍नेंट नजर आ रही हैं। हमेशा पतली-दुबली नजर आने  वाली कृति का 15 किलो वजन भी बढ़ गया है। दरअसल उनका ये वायरल फोटो उनकी आने वाली फिल्‍म 'मिमी' के सेट का है, जिसमें वह अपने प्रेग्‍नेंसी बैली के साथ नजर आ रही हैं। लक्ष्‍मण उटकेर (Lakshman Utekar) की निर्देशित फिल्‍म 'मिमी' में कृति सेनन एक सेरोगेट मदर के किरदार में नजर आने वाली हैं।

फिल्‍म में पकंज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) और पाहवा (Pahwa) जैसे अनुभवी कलाकार अपनी उमदा कला से जलवा बिखेरेंगे।

फिल्‍म में अपने किरदार में जान डालने के लिए कृति सेनन ने 15 किलो वजन बढ़ाया है। किसी एक्‍ट्रेस के लिए अपना वजन बढ़ाना बहुत बड़ी बात होती है। लेकिन कृति ने अपने किरदार को उभारने के लिए यह किया। तस्‍वीर में कृति का बेबी बंप नजर आ रहा है और वह किसी लॉन में बैठी दिखाई दे रही हैं। इस तस्‍वीर से साफ है कि उन्‍होंने इस किरदार के लिए अच्‍छी खासी मेहनत की है।

'मिमी' यह मराठी फिल्‍म 'मला आई व्हायचंय' की रीमेक बताई जा रही है। यह एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक दंपत्ति के लिए सरोगेट मां बनने से इंकार कर देती है। लेकिन उस एक इंकार के चलते उस महिला की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है।

बता दे कि कृति सेनन के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। कृति के इस रोल को लेकर वह काफी उत्‍साहित नजर आ रहे हैं। आपको बता दे की कृति सेनन से पहले भूमि पेडनेकर (Bhumika Padnekar) ने भी, अपनी फिल्‍म 'दम लगा के हईशा' के लिए 12 किलो वजन बढ़ाया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER