CBIForSSR / कृति सेनन भी आयीं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ, की सीबीआई जांच की मांग

Zoom News : Aug 14, 2020, 11:09 AM
न्यूज हेल्पलाइन . मुम्बई | सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कई नए चौकानें वाले खुलासे हो रहे हैं, वही मुंबई पुलिस इस केस में अच्छे से छानबीन नहीं कर रहीं हैं। सुशांत की मृत्यु को लगभग दो महीने पूरे होने वाले है, और अब तक मुंबई पुलिस दुनिया के सामने सच लाने में कामयाब नहीं हो पायीं है। जिसके कारण सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। 

 

परिवार के साथ ही देश की जनता भी काफी दिनों से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहीं हैं। हालांकि केंद्र सरकार ने तो पहले ही बिहार सरकार की सिफारिश मान ली है, लेकिन ये मामला अभी सुप्रीम कोर्ट के पास जाकर रुका हुआ है, जिसका फैसला गुरुवार को आना है कि सुशांत केस में सीबीआई जांच होगी या नहीं। 

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत कम ही लोग है जो इस मामले में आगे आकर अपनी बात रख रहे हैं और सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। बॉलीवुड की क्वीन कहलाने वाली कंगना रनौत ने भी इस मामले में बड़ी बेबाकी से अपनी बात रखीं हैं और सीबीआई जांच की मांग की है। कंगना के अलावा सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अपना एक वीडियो शेयर कर सुशांत के लिए न्याय की मांग की। 

 

अब वही बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन भी इस लड़ाई में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ खड़ी है, और वो भी सीबीआई जांच की मांग कर रहीं हैं। बता दें सुशांत और कृति दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त थे, और दोनों साथ में एक फिल्म में भी नजर आएंगे थे। 

 

कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जहाँ उन्होंने सीबीआई जांच की मांग कर न्याय की गुहार लगाई है। उस पोस्ट में कृति ने लिखा है, "मैं प्रार्थना करतीं हूं कि सच्चाई जल्द बाहर आ जाएं, उनके फैंस, उनके दोस्त और परिवार वालों को ये जानने का अधिकार है। मैं उम्मीद करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि सीबीआई सच्चे तौर पर बिना किसी पॉलिटिकल एजेंडे के इस केस की जांच करे ताकि उनके परिवार को न्याय मिले। सुशांत की आत्मा को शांति मिले।" 

 

कृति ने हैशटैग में लिखा, "#CBIForSSR #SushantSinghRajput" कृति इससे पहले भी सुशांत के लिए कई पोस्ट शेयर कर चुकीं है। दोनों की आपस में बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी। वही बता दें कि कृति अपने दोस्त सुशांत को अंतिम विदाई देने भी पहुंची थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER