Bigg Boss OTT 3 / कृतिका मलिक को मिला घर में नया प्यार, इनकी हुईं दीवानी, बोलीं- रातों को आते हैं सपने

Vikrant Shekhawat : Jun 24, 2024, 03:15 PM
Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का घमासान शुरू हो गया है. कुछ दिन पहले शुरू हुए शो में कंटेस्टेंट अब खुलकर सामने आने लगे हैं. इस बार के सीजन में यूट्यूबर्स और इन्फ्लुएंसर्स की संख्या ज्यादा है. पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां भी शो का हिस्सा हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़ी जानकारी और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इस बीच अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे कि वे लाइमलाइट में आ गई हैं. कृतिका ने कहा है कि उन्हें सपने में बिग बॉस दिखाई दिए. 

कृतिका ने देखा बिग बॉस का सपना 

दरअसल, हुआ यूं कि सना सुल्तान का जन्मदिन था और कृतिका ने बिग बॉस से केक देने की विनती की और कहती नजर आईं कि बिग बॉस पत्थर दिल नहीं हैं. कृतिका आगे यह भी बोलती हैं कि उन्होंने सपने में बिग बॉस को देखा था. कृतिका ने दावा किया कि बिग बॉस छह फीट लंबे और आकर्षक व्यक्तितिव वाले हैं और उन्हें लगता है कि वह इस सीजन में उनके सबसे करीब हैं.  

रणवीर पर भड़के अरमान मलिक 

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के लाइव फीड में देखने को मिला था कि कृतिका किसी बात पर रणवीर शौरी से कहती हैं कि दिल बड़ा होना चाहिए. जिस पर रणवीर कुछ गलत बोल देते हैं, जो अरमान को पसंद नहीं आता. रणवीर कहते हैं कि दिल के साथ-साथ....भी बड़ा होना चाहिए. हालांकि उन्होंने क्या बोला वह समझ नहीं आया, क्योंकि उसे म्यूट कर दिया गया था, लेकिन शब्द कुछ गलत ही था, जिसे सुनकर कृतिका के पति अरमान मलिक भड़क जाते हैं, जिसके बाद रणवीर शौरी उनसे माफी भी मांगते हैं.

दूसरी शादी पर छलका पायल का दर्द 

पायल ने बिग बाॅस के घर में आकर बताया कि किस तरह उनके पति अरमान ने उन्हें बिना बताए उनकी बेस्ट फ्रेंड कृतिका संग दूसरी शादी कर ली थी। पायल ने अनिल कपूर के सामने बताया कि- 'मेरा और अरमान का बाॅन्ड ऐसा था जो पति-पत्नी की ही नहीं बल्कि हम एक-दूसरे के अच्छे दोस्त की तरह भी थे। हम दोनों मां-बाप के जैसा भी अपना रिश्ता रखते थे। क्योंकि मैं अपने माता-पिता को छोड़ चुकी थीं। और इनका कोई था ही नहीं। ऐसे में जब अरमान ने मुझे फोन करके ये बताया कि उन्होंने कृतिका संग शादी कर ली है, तो मुझे लगा कि ये मजाक कर रहे हैं। मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि अरमान मेरे अलावा किसी और से शादी कर लेगा।' 

इनके अलावा कोई नहीं था 

इसके आगे पायल ने बताया कि-  'फिर जब अरमान ने मुझे वेंडिंग सर्टिफिकेट और शादी की तस्वीरें भेजी तो मैने फील किया कि ये क्या हो गया। अब मैं इसके बाद कुछ नहीं कर सकती थीं। क्योंकि मैने अपने घर छोड़ दिया था और मेरा बेटा छोटा था। इनके अलावा मेरा कोई था नहीं। 8 साल से इन्ही के साथ रही हूं, तो मेरे लिए इनको छोड़ना बहुत मुश्किल था। तो फिर मैने ये फैसला लिया कि कोई बात नहीं अब जो है, उसके साथ ही अब हम आगे बढ़ते हैं।' वहीं ये सब कहते-कहते पायल की आंखें भी भर आती है। उन्हें इस दौरान इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में पायल का दर्द साफ नजर आ रहा है कि वो कृतिका को अपने पति की दूसरी पत्नी के रुप में देखकर काफी दुखी हुई थीं। हालांकि समय के साथ दोनों के रिश्ते अब सुधर चुके हैं। दोनों अब एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों अक्सर साथ में वीडियो शेयर करती हुई नजर आती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER