Cricket / कुलदीप यादव इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेल सकते हैं, टीम प्रबंधन ने संकेत दिए

Zoom News : Jan 24, 2021, 11:16 AM
Delhi: भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से चार मैचों की टेस्ट सीरीज में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को मैदान में उतार सकती है। कुलदीप को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक भी टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला। कुलदीप ने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2018-19 में भारत के आखिरी ऑस्ट्रेलियाई दौर में खेला था।

BCCI ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अजिंक्य रहाणे कह रहे हैं, यह आपके लिए बहुत मुश्किल रहा है। आपने यहां एक भी मैच नहीं खेला, लेकिन आपका व्यवहार काफी अच्छा था। अब हम भारत जा रहे हैं, आपका समय आ जाएगा। इसलिए मेहनत करते रहें।

भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी कहा है कि कुलदीप भारत में खेलेंगे। भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी कहा है कि कुलदीप भारत में खेलेंगे। उन्होंने कहा कि कुलदीप ऑस्ट्रेलिया में नहीं खेले क्योंकि टीम प्रबंधन ने मैदान के अनुसार खिलाड़ियों के चयन की रणनीति अपनाई थी।

अरुण ने कहा, अगर वह नहीं खेलता है तो ठीक है। वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वे शानदार रहे हैं। हमने पिच के हिसाब से खिलाड़ी के चयन की रणनीति अपनाई। ध्यान रखें, जब कुलदीप को खेलने का मौका मिलता है, तो वह बताएगा कि वह क्या कर सकता है क्योंकि वह नेट्स में शानदार बल्लेबाजी कर रहा था। जब हम भारत में चार टेस्ट मैच खेलेंगे, तो यह उनका समय होगा।

अरुण ने कहा, कुलदीप ने जब भी भारत के लिए खेला, शानदार प्रदर्शन किया। उन्हें टी 20 मैच में मौका मिला था और उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। इस टीम में हर खिलाड़ी जानता है कि उनका समय आ जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER