क्रिकेट / प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले कोहली व शास्त्री की बातचीत की लीक ऑडियो क्लिप हुई वायरल

Zoom News : Jun 03, 2021, 03:40 PM
मुंबई: भारतीय टीम न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल खेलने के लिए तैयार है। भारतीय टीम बुधवार को इंग्‍लैंड दौरे पर रवाना हो गई। हालांकि, जाने से पहले भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्‍त्री ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में हिस्‍सा लिया और पत्रकारों के विभिन्‍न सवालों के जवाब दिए। हालांकि, एक ऐसा पल आया, जिसने सभी का ध्‍यान प्रेस कांफ्रेंस से अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

रवि शास्‍त्री और विराट कोहली को पता नहीं था कि उनका लाइव शुरू हो चुका है और दोनों न्‍यूजीलैंड के खिलाफ अपना पलड़ा भारी करने के लिए गेम प्‍लान पर बातचीत कर रहे थे। जरा ही देर में इस बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया में फैंस के बीच वायरल हो गया और उन्‍होंने भारतीय गेंदबाजी संयोजन के बारे में कयास लगाने शुरू कर दिए।

ऑडियो में कप्‍तान कोहली कहते हुए सुनाई दिए- 'हम इनको राउंड द विकेट डलवाएंगे। लेफ्ट हैंडर्स है इनपे। लाला सिराज सबको स्‍टार्ट से ही लगा देंगे।' इस पर रवि शास्‍त्री ने जवाब दिया हम्‍म।

विराट कोहली और रवि शास्‍त्री की प्रेस कांफ्रेंस से लीक हुआ ऑडियो

इनकी बातचीत के मुताबिक, न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मोहम्‍मद सिराज और मोहम्‍मद शमी दोनों को प्‍लेइंग इलेवन में जगह मिलने की उम्‍मीद है। हालांकि, यह तो मैच से पहले ही पता चलेगा कि प्‍लेइंग इलेवन में किस-किसको जगह मिलेगी। बहरहाल, कप्‍तन कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, 'हमने फाइनल्‍स के लिए कड़ी मेहनत की है और कोई हमसे यह दूर नहीं ले जा सकता है। इसमें कोई शक नहीं कि हम डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में नजर आने वाले हैं। यह फुटबॉल जैसा है, हमें हमेशा अपना स्‍तर ऊंचा रखना है।'

भारतीय टीम 18 जून को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप में हिस्‍सा लेगी क्‍योंकि यूके में पृथकवास के बाद उनके पास तैयारी करने का समय कम होगा। वहीं न्‍यूजीलैंड की टीम इंग्‍लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलकर फाइनल खेलने आएगी, जिसका उन्‍हें फायदा मिल सकता है। यह देखना होगा कि विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम सीमित समय में कैसे खुद को डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल के लिए तैयार करेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER