मनोरंजन / लीक हुआ कृति सेनन की फिल्‍म 'मीमी' का लुक , सेट से वायरल हो रही हैं फोटोज

News18 : Nov 18, 2019, 05:21 PM

बॉलीवुड डेस्क | एक्‍ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी अपकमिंग मूवी 'मीमी' (Mimi) की शूटिंग के लिए इन दिनों राजस्‍थान (Rajasthan) में हैं। यह उनकी पहली ऐसी फिल्‍म नहीं है, जिसमें वह दमदार या भावनात्‍मक रोल निभा रही हों, इससे पहले भी उन्होंने फिल्‍मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। रविवार को उनकी फिल्‍म 'मीमी' के सेट से उनकी कुछ तस्‍वीरें लीक (Mimi Pic Leak) हुई हैं। इसमें वह राजस्‍थानी लुक (Rajasthani Look) में नजर आ रही हैं। इसमें वह अपने जाने पहचाने ग्‍लैमरस लुक से इतर गांव की एक सीधी सादी लड़की की तरह दिख रही हैं।

बता दें कि कृति सेनन की अपकमिंग फिल्‍म 'मीमी' का निर्देशन लक्ष्‍मण उतेकर कर रहे हैं। इसकी शूटिंग राजस्‍थान में हो रही है। कृति की ये जो तस्‍वीरें लीक हुई हैं, वो राजस्‍थान के चूरू की हैं। इनमें कृति एक तस्‍वीर में बुर्का भी पहने नजर आ रही हैं। यह तस्‍वीरें गलियों की हैं।

एक तस्‍वीर में कृति राजस्‍थानी लुक में हैं। इसमें वह गहरा काजल लगाए हैं। झुमका पहने हैं। कृति इस तस्‍वीर में राजस्‍थानी पोशाक में दिख रही हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि कृति सेनन की फिल्‍म की शूटिंग पुलिस द्वारा रोक दी गई थी। ऐसा बिना परमीशन के शूटिंग किए जाने के बाद किया गया था। हालांकि अब ये तस्‍वीरें सामने आने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि फिल्‍म की शूटिंग दोबारा शुरू हो चुकी है।

फिल्‍म 'मीमी' का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं। इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजन हैं। यह फिल्‍म 2011 में बेस्‍ट फीचर फिल्‍म का नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी मराठी फिल्‍म 'माला आई वाईची' का रीमेक है। इस फिल्‍म में कृति सेनन एक गरीब राजस्थानी लड़की का रोल निभा रही हैं। 'मीमी' की कहानी सेरोगेसी के मुद्दे के आसपास घूमती है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

इससे पहले कृति सेनन ने फिल्‍म की सह अभिनेत्री साईं तमहांकर के साथ फिल्‍म के सेट से एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी। इसमें दोनों कंबल के अंदर अपना मुंह छिपाते दिख रही थीं।

फिल्‍म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन के अनुसार मीमी उन फिल्‍मों में से एक है, जो सच्‍ची घटना पर आधारित है। यह उन दो महिलाओं के बीच के रिश्‍ते दर्शाती है, जिनमें से एक महिला मां नहीं बनना चा‍हती और दूसरी महिला मां बनने के लिए इंतजार नहीं करना चाह‍ती।