Viral News / रेपिस्ट्स से बचने के लिए 30 फीट की ऊंचाई से लगाई छलांग, पुलिसवालों ने किया 'कैच'

Zoom News : Apr 15, 2021, 06:50 AM
रूस में एक चौंकाने वाले मामले में एक महिला अपने आपको बचाने के लिए 30 फीट की ऊंचाई से नीचे कूद गई। इस युवती का बचना बहुत ही मुश्किल था लेकिन उसकी किस्मत अच्छी थी कि नीचे मौजूद कुछ पुलिसवालों ने उसे कैच कर लिया और उसे मरने से बचा लिया। ये घटना अल्ताई क्षेत्र के बरनॉल शहर में घटी है। 18 साल की इस युवती को बुरी तरह मारा गया था और दो लोगों ने रेप किया था। इन दोनों की उम्र 26 साल और 37 साल थी। इसके अलावा इस महिला के साथ मारपीट में एक और युवती शामिल थी। इस युवती की उम्र 19 साल थी।

ये महिला अपने आपको बचाते हुए तीसरी मंजिल पर मौजूद फ्लैट से बाहर निकल गई और वो इतनी बुरी तरह डरी हुई थी कि वो 30 फीट की ऊंचाई से कूदने के लिए तैयार थी। हालांकि नीचे मौजूद पुलिसवाले उसे ऐसा करने से मना कर रहे थे।

इन पुलिसवालों का कहना था कि इस युवती को इंतजार करना चाहिए क्योंकि तीसरे फ्लोर पर उसके लिए मदद पहुंच रही है लेकिन अपने साथ हुई शारीरिक और यौन हिंसा से युवती काफी घबराई थी और डर के मारे उसने 30 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी थी। 

रूस की इंवेस्टिगेटिव कमिटी ने इस मामले में बयान देते हुए कहा कि इस हमले की साजिश 19 साल की युवती ने रची थी और वो विक्टिम को सबक सिखाना चाहती थी। उसने अपार्टमेंट रेंट पर लिया था और दो लोगों को यहां बुलाया गया था। 

कमिटी ने कहा कि जब ये महिला अपार्टमेंट में घुसी, तो तीनों ने उसे काफी मारा और फिर इस महिला का रेप भी किया। इसके अलावा उसके साथ यौन हिंसा भी की गई थी। हालांकि इस हाथापाई के बीच ये महिला खिड़की के पास पहुंचने में कामयाब रही थी। 

इस मामले में बात करते हुए सार्जेंट कोरोबकिन ने कहा- हमने एक युवा महिला को देखा था। वो बुरी तरह रो रही थी और वो बहुत ज्यादा डरी हुई थी। इसके अलावा वहां मौजूद दो और पुलिस अफसर थे जो शोर-शराबा सुनकर इस फ्लैट में पहुंचने की कोशिश कर रहे थे।

उन्होंने आगे कहा कि हम इस महिला को कैच करने में कामयाब रहे लेकिन ऊंचाई बहुत ज्यादा थी इसलिए इस महिला के पैरों में चोट लगी है। हमने इस महिला से बात की, उन्हें शांत करने की कोशिश की और एंबुलेंस आने के बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER