IPL 2021 / KKR की अप्रत्याशित हार से दिग्गज क्रिकेटर्स दंग, जानिए किसने क्या कहा

Zoom News : Apr 14, 2021, 12:33 PM
IPL 2021 | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच जो मैच खेला गया, उसकी चर्चा आने वाले काफी समय तक होती रहेगी। मैच शुरू होने से लेकर मैच खत्म होने से पांच ओवर पहले तक केकेआर ड्राइविंग सीट पर था और ऐसा लग रहा था कि बहुत आसानी से मैच अपने नाम कर लेगा, लेकिन इसके बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और टीम के गेंदबाजों ने जो किया, वह किसी चमत्कार से कम नहीं था। केकेआर की इस अप्रत्याशित हार के बाद तमाम दिग्गज क्रिकेटरों ने हैरानी जताई है। कुछ को तो यही विश्वास नहीं हो रहा कि ऐसी स्थिति में पहुंचने के बाद केकेआर हार कैसे सकता है।

एक समय केकेआर को 31 गेंद पर 31 रन चाहिए थे और उनके खाते में सात विकेट बचे थे, इसके बाद टीम 20 ओवर पूरे खेलती है, तीन विकेट बचाए भी रखती है और 10 रन से हार भी जाती है। दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल जैसे फिनिशर जिस तरह से बल्लेबाजी करते दिखे, उससे केकेआर फैन्स जरूर निराश हुए होंगे। रसेल को इस दौरान दो बार जीवनदान भी मिला, लेकिन इन सब के बावजूद केकेआर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

संजय मांजरेकर का मानना है कि केकेआर को यह मैच जीतना चाहिए था, वहीं वीरेंद्र सहवाग ने इसे केकेआर की लापरवाही का नतीजा बताया है। आकाश चोपड़ा ने इसे एकदम हैरान करने वाला रिजल्ट करार दिया, तो वहीं वेंकेटेश प्रसाद ने मुंबई इंडियंस की जीत का क्रेडिट रोहित की कप्तानी और गेंदबाजों को दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER