Viral News / झूठ, धोखा और ब्लैकमेल: जबरन मॉडल्स से पोर्न वीडियो बनवाता था शख्स

Zoom News : Jun 16, 2021, 03:52 PM
अमेरिका में एक पॉर्न वेबसाइट के निर्माता को 20 साल की सजा सुनाई गई है। इस शख्स पर आरोप है कि इसने महिलाओं को झूठ बोलकर और बरगलाकर सेक्स वीडियोज में काम करने के लिए मजबूर किया था। कैलिफॉर्निया की ये पॉर्न वेबसाइट अब बंद हो चुकी है। 31 साल का रूबेन आंद्रे गार्सिया साल 2013 से 2017 तक इस वेबसाइट के निर्माता, एक्टर और रिक्रूटर रहा। आंद्रे के विज्ञापनों को देखने के बाद जो महिलाएं आती थीं उन्हें वो विश्वास दिलाता था कि इन महिलाओं के वीडियो इंटरनेट पर वितरित नहीं किए जाएंगे

आंद्रे इन महिलाओं को कहता था कि ये वीडियो सिर्फ प्राइवेट डीवीडी पर ही वितरित किए जाएंगे लेकिन आंद्रे ने इन सभी महिलाओं से झूठ बोला क्योंकि ये वीडियो ना सिर्फ फीस-बेस्ड वेबसाइट्स पर पोस्ट किए जा रहे थे बल्कि कई पॉर्न साइट्स पर भी पोस्ट किए जा रहे थे।

इसके अलावा कुछ महिलाओं ने ये भी आरोप लगाया कि आंद्रे उन्हें ब्लैकमेल कर उनसे पॉर्न फिल्में बनवाता था। अमेरिकी अटॉर्नी के कार्यालय के एक बयान के अनुसार, गार्सिया और उसके साथी कभी-कभी इन महिलाओं पर मुकदमा चलाने, घर के लिए उड़ानें रद्द करने और वीडियो ऑनलाइन पोस्ट करने की धमकी से ब्लैकमेल करते थे।

पुलिस ने इस मामले में कहा कि गार्सिया फेक मॉडलिंग विज्ञापनों के सहारे लड़कियों को बुलाता था, इसके बाद उनसे झूठे वादे करता था और उन्हें मैनिपुलेट करता था और इन महिलाओं को बरगलाने के बाद वो उनकी एडल्ट वीडियो फिल्में बनवा लेता था। 

अमेरिकी अटॉर्नी रैंडी ग्रॉसमैन ने इस मामले में कहा इन पीड़ित महिलाओं ने गार्सिया को कई बार कहा कि आंद्रे की इन हरकतों से उनकी पूरी जिंदगी तबाह हो जाएगी लेकिन इसके बावजूद आंद्रे ने इन लड़कियों के मानसिक या शारीरिक स्वास्थ्य की कोई परवाह नहीं की।

उन्होंने आगे कहा कि ये मामला धोखाधड़ी और लालच का है और गार्सिया की हरकतों का कोई जस्टिफिकेशन नहीं है।  इस केस में गार्सिया को 20 सालों की जेल की सजा सुनाई गई है। इसके अलावा 6 अन्य लोगों को भी इस केस में सजा सुनाई गई है। 

हालांकि इस पॉर्न वेबसाइट का सह-निर्माता माइकल जेम्स पैट अब भी फरार चल रहा है। पुलिस इस शख्स को काफी समय से ढूंढ रही है और माइकल जेम्स के बारे में जानकारी उपलब्ध कराने पर 50 हजार डॉलर्स का ईनाम भी पुलिस ने रखा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER