India Lockdown / लॉकडाउन में मजदूरों को बांट रहा था शराब, TikTok ने पहुंचा दिया हवालात

AajTak : Apr 16, 2020, 07:31 AM
हैदराबाद | कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन जारी है और इस वजह से लोग घरों में कैद हैं। पर्याप्त समय रहने के कारण टिकटॉक वीडियो की इन दिनों बाढ़ आ गई है। ऐसे में हैदराबाद के एक शख्स ने दूसरों को शराब बांटते हुए टिकटॉक वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

उस शख्स ने सोचा था कि इससे वो सुर्खियों में आ जाएगा और टिकटॉक सेलिब्रिटी बन जाएगा। लेकिन हुआ इसका ठीक उल्टा और वीडियो बनाने के बाद उसे हवालात जाना पड़ा।

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान हैदराबाद में 29 साल के एक शख्स ने कुछ मजदूरों के बीच शराब बांटते हुए उसका टिकटॉक वीडियो बनाया और उसे अपने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। यह वीडियो पंजाबी भाषा में था।

वीडियो वायरल होने के बाद हैदराबाद के आबकारी विभाग ने कार्रवाई करते हुए उस शख्स को हिरासत में ले लिया। उस पर लॉकडाउन के दौरान दिहाड़ी मजदूरों के बीच शराब बांटने का आरोप लगाया गया है जो कानून के मुताबिक सजा की श्रेणी में आता है।

वहीं आरोपी ने बताया कि इन मजदूरों को शराब पीने की लत थी और बीते दिनों ताड़ी की दुकान पर एक महिला ताड़ी नहीं मिलने की वजह से बेहोश हो गई थी। इसी वजह से उसने मजदूरों के बीच शराब बांटने का फैसला लिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER