अलवर / व्यापारी के घर में मिठाई देने के बहाने घर में घुसकर पत्नी व बहू को बंधक बनाया, फिर जेवर व नकदी लूटी

Dainik Bhaskar : Jul 22, 2019, 06:25 PM
मनीष बावलिया/अलवर. शहर में अज्ञात बदमाश ने सोमवार को दिनदहाड़े स्कीम नंबर 4, फूटी खेल स्थित एक किराणा व्यापारी के मकान में घुस गए। वहां मौजूद व्यापारी की पत्नी व बहू को अकेला पाकर हथियार की नोंक पर बंधक बना लिया। उनसे मारपीट की और धमकाया। फिर घर में रखे लाखों रुपए के जेवरात व नकदी लूटकर भाग निकले।

वारदात के बाद किसी तरह सास-बहू ने आसपास के लोगों को सूचना दी। इससे वहां सनसनी मच गई। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि लूट की वारदात स्कीम नंबर 4 निवासी सुरेश चंद्र अग्रवाल की आटे वाली गली में श्री ट्रेडर्स के नाम से दुकान है।

उनके बेटे अभय ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 3:15 बजे उनकी मम्मी और पत्नी घर पर अकेली थी। तभी दो बदमाश उनके घर पहुंचे। डोरबेल बजाकर आवाज लगाई। तब गेट खोलने पर खुद को परिचित बताकर मिठाई का डिब्बा देने के बहाने तुरंत घर में घुस गए। बदमाशों ने हथियारों की नोंक पर व्यापारी की पत्नी व बहू को धमकाकर मारपीट की।

इसके बाद करीब 40 हजार रुपए व लाखों रुपए के जेवरात लूट लिए। फिर उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। मारपीट में एक महिला के सिर में चोट आई है। पुलिस ने बताया कि वारदात के दौरान घर में व्यापारी की पांच साल की पौती भी मौजूद थी। लेकिन बदमाशों ने उसे हाथ भी नहीं लगाया। पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER