Crime / गन प्वाइंट पर पेट्रोल पंप पर लूट, CCTV से बचने के लिए करवाया अंधेरा

AajTak : Jul 24, 2020, 01:50 PM
हरियाणा के पानीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और आए दिन लूट, चेन स्नेचिंग और चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं। बुधवार रात में धर्मगढ़ स्थित नारायण केएसके पेट्रोल पंप पर हथियार के बल पर लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

वारदात को अंजाम देने के लिए दोनों लुटेरों ने पेट्रोल पंप पर दो फायर भी किए और पेट्रोल पंप कर्मियों को धमकी दी कि अगर उन्होंने उनका पीछा किया तो वे उन्हें जान से मार देंगे। यह सनसनीखेज वारदात बुधवार रात की है, जब गाड़ी को पेट्रोल पंप के सामने रोड पर खड़ी कर दो लुटेरे पेट्रोल पंप पर आए और हथियार निकाले।

उसके बाद वे पेट्रोल पंप कर्मचारियों को धमकी देने लगे। फिर उन्होंने फायर भी किया। फायर करने के बाद पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने उन्हें उनके पास मौजूद 13 हजार 800 रुपये दे दिए। इस दौरान उन्होंने चैंबर की लाइट भी बंद करवा दी जिससे उनकी शिनाख्त न हो सके।

रुपये लेने के बाद दोनों लुटेरे गाड़ी में बैठ मौके से फरार हो गए। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में लूट की पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई। बाद में मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मियों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले में डीएसपी सतीश वत्स का कहना है कि मत लोड़ा थाना के अंतर्गत यह वारदात हुई थी। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER