Suicide / फेसबुक पर लाइव आकर दो प्रेमियों ने एक साथ पीया जहर, जानिए पूरा मामला

Zoom News : Jan 16, 2021, 09:58 PM
Suicide: फेसबुक पर लाइव होकर प्रेमी युगल ने जहर पी लिया। बक्सर-भरौली के बीच वीर कुंवर सिंह सेतु के एप्रोच मार्ग पर युवक-युवती के जहर पीने की जानकारी होने के बाद परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे। इस दौरान युवक की बाइक लवारिस हालत में मिली। पुलिस ने प्रेमी युगल की तलाश की। दोनों का सुराग नहीं मिला। अनहोनी की आशंका से परिजनों में मातम छाया हुआ है।

बक्सर-भरौली के बीच वीर कुंवर सिंह सेतु के एप्रोच मार्ग पर शनिवार दिन में अचानक एक युवक फेसबुक पर लाइव हुआ। वह अपनी प्रेमिका से बार-बार घर लौटने की बात कह रहा था। बावजूद इसके वह जाने को तैयार नहीं होती है। इस बीच, युवती अपने पास से शीशी निकालती है। शीशी में मौजूद जहर पहले युवती और उसके बाद उसे युवक पीता है। इसके बाद दोनों अचानक गायब हो जाते हैं। फेसबुक से जानकारी होने के बाद परिजन अपने साथ पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचते हैं।

सेतु के पास युवक की बाइक लावारिस हालत में खड़ी मिली। पुलिसकर्मियों ने मछुआरों से पूछताछ की लेकिन उन्होंने नदी में कूदने की पुष्टि नहीं की। पुलिस का कहना है कि फेसबुक पर लाइव होने वाला युवक उपेंद्र इलाके के कुल्हड़िया गांव का निवासी है। उसके साथ मौजूद युवती उसके लक्ष्मणपुर इलाके की बतायी जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER