LifeStyle / लहरों में सर्फिंग करती माधुरी दिक्षित!

Zoom News : Jul 21, 2020, 11:20 PM
By News Helpline . Mumbai | माधुरी दिक्षित ने इंस्टा अकांउट पर लहरों में सर्फिंग करते हुए थोबैक पिचर शेयर किए। साथ ही लिखा,' टेक मी बैक!! हम हम जो बनते हैं वह हमारे अनुभव पर ही निर्भर हैं। चलो लाकडाउन के इस समय को एक बेहतरीन और नए तरीके के अनुरूप में बदला जाएं, जो अपने और अपने प्रियजनों के लिए हो। नए हुनर सीखें, पज्जल सोल्व करें, खाना बनाए....जब यह दुनिया फिर खुल जाएंगी तो इन्हे याद रखें चुनना !! इसी के साथ #एक्सपीरेंस ओवर थींगस और क्वारइनटाइन, टेक मी बैक और थॅाटस जैसे हैशटैग यूस किए। माधुरी इन दो फोटो में लहरों में सर्फिंग करते हुए और मजे कर रही हैं‌।

वहीं लाकडाउन में माधुरी घुंघरू पहने अपने बेटे संग कथक करती हुई भी नजर आई जहां उनका बेटा तबला बजाकर उनका साथ दे रहा हैं।

माधुरी ने हैशटैग #वेन अरिन डान्सड विद माधुरी से विडीयो शेयर किया। लाकडाउन में माधुरी डांस के साथ साथ किताबें पढ़ते हुए, अपने डागी के साथ मस्ती, बेकिंग करना, होम वर्क आउट करती हुई भी दिखीं। इसी के साथ माधुरी ने अपने फिल्मों के कई थोबैक पिचर भी शेयर किए ।

माधुरी ने इस बार हसबैंड नैने के साथ वेलेंटाइन डे भी घर पर प्यार और रोमेंटिक भरे अंदाज से सेलिब्रेट किया था, जहां मिस्टर नैने गिटार बजा रहें हैं और माधुरी के साथ एक क्यूट रोमेंटिक डांस भी परफोर्म किया। इसके अलावा माधुरी ने हसबैंड का बर्थडे भी घर पर केक और गुब्बारों के साथ सेलिब्रेट किया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER