Corona Crisis / 7 शहरों में बंद रहेंगे स्कूल, महाराष्ट्र से बसों की आवाजाही पर रोक

Zoom News : Mar 31, 2021, 09:01 PM
मध्य प्रदेश | महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की विस्फोटक स्थिति को देखते हुए मध्य प्रदेश सरकार ने वहां से आने-जाने वाली सभी यात्री बसों के आवागमन पर 15 अप्रैल तक रोक लगा दी है। मध्य प्रदेश राज्य परिवहन प्राधिकार द्वारा बुधवार को जारी आदेश में कहा गया है कि कोरोना वायरस के संक्रमण पर प्रभावी रोकथाम को ध्यान में रखते हुए मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र से बसों के संचालन को 21 मार्च से 31 मार्च तक स्थगित किया गया था।

इसमें आगे कहा गया है, ''वर्तमान में कोरोना वायरस संक्रमण की व्यापकता को ध्यान में रखते हुए लोकहित में इंटर स्टेट परमिट और ऑल इंडिया टूरिस्ट परमिट वाली मध्य प्रदेश की सभी यात्री बसों का महाराष्ट्र की सीमा में प्रवेश और महाराष्ट्र की समस्त यात्री बस वाहनों का मध्य प्रदेश की सीमा में प्रवेश पर रोक की अवधि को विस्तारित करते हुए 15 अप्रैल 2021 किया जाता है।

मध्यप्रदेश में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 2,332 नए मामले दर्ज किये गये हैं। इन्हें मिलाकर प्रदेश में अब तक 2,95,511 लोगों को यह महामारी अपनी चपेट में ले चुकी है, जिनमें से अब तक 3,986 लोगों की मौत हो चुकी है।

इन शहरों में स्कूल बंद 

कोरोना के बढ़ते केसों की वजह से भोपाल, इंदौर, जबलपुर, बेतुल, छिंदवाड़ा, खरगोन और रतलाम में में स्कूलों को 15 अप्रैल तक बंद रखने का फैसला लिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER