मुरादाबाद / यूपी में दिखा सपना चौधरी के लिए लोगों का पागलपन, ठुमके देखने के लिए पेड़ों पर चढ़ बना ली सीट

AMAR UJALA : Dec 24, 2019, 12:29 PM
मुरादाबाद | सोमवार को डांसर सपना चौधरी को देखने और उनकी अदाओं के दीवानों के लिए सुखदेई स्मारक महाविद्यालय रतूपुरा में जन सैलाब उमड़ा। सपना चौधरी ने अपने हरियाणवी गानों पर डांस प्रस्तुत कर लोगों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। सपना को देखने के लिए लोग पेड़ों पर चढ़े हुए दिखाई दिए। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि पुलिस को उसे काबू करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

भाजपा के पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह के पौत्र और बढ़ापुर के भाजपा विधायक कुंवर सुशांत सिंह के पुत्र कुंवर शिवादित्य सिंह के जन्मोत्सव पर आयोजित कार्यक्रम में डांसर सपना चौधरी निर्धारित समय से तीन घंटे लेट पहुंचीं। डांसर सपना चौधरी के हरियाणवी गानों पर कार्यक्रम में मौजूद लोग भी उनके साथ जमकर झूमे। 

सपना चौधरी को मंच पर देखते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। जब लोगों को इसके बारे में पता चला कि उनके इलाके में सपना आ रही हैं तो काफी संख्या में उनके प्रशंसक यहां पहुंचे। लोगों ने सपना चौधरी का हाथ हिलाकर स्वागत किया। सपना चौधरी ने दीवानों को निराश नहीं किया। उन्होंने अपनी अदाओं के साथ मनमोहक डांस प्रस्तुत कर दीवानों को भी साथ झूमने के लिए मजबूर कर दिया। उनके गीत चुंदरी जयपुर से मंगवाई पायल भी प्यारी लगे पर लोग झमकर झूमे। अपने सामने सपना को देखकर दर्शकों में गजब का उत्साह दिखाई दिया। 

इसके अलावा गौरी रूप की करे दुहाई घूंघट की फटकार ले बैठी। घूंघट कर ले छोरी इतनी तो क्यो शरमाई, ना चाहिए झूठी यारी, तू मर जाएगा इसी चक्कर में। गोली चलवाएगी छोरी तेरा हुस्न है बेमिसाल आदि हरियाणवी गानों पर सपना चौधरी ने नृत्य किया।

वहीं, कार्यक्रम खत्म होने के बाद समाप्त होने पर ठाकुरद्वारा रतूपुरा करनपुर मार्ग पर करीब तीन घंटे तक जाम लगा रहा। जाम को खुलवाने में पुलिस के पसीने छुट गए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER