महाराष्ट्र / उद्धव ठाकरे बोले- राजनीति पर नहीं बोलूंगा, मेरी खामोशी को कमजोरी ना समझें

ABP News : Sep 13, 2020, 05:08 PM
मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए राज्य की जनता को संबोधित कर रहे हैं। उद्धव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जनता ने लॉकडाउन के नियमों का पालन किया है। हालांकि, अभी कोरोना का संकट का खत्म नहीं हुआ है। सरकार की तरफ से सामान्य जीवन को पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि लोगों ने इस दौरान संयम दिखाया है और राज्य सरकार का भरपूर साथ दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा, फिलहाल मैं राजनीति पर बात नहीं करना चाहूंगा। लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मेरे पास जवाब नहीं है। महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। इसलिए मैं महाराष्ट्र की बदनामी पर बात करूंगा।

कोरोना को लेकर कही ये बात

उद्धव ने कोरोना को लेकर कहा कि संक्रमण की रोकथाम में लोगों ने साथ दिया है मैं सबको धन्यवाद देता हूं। कोरोना को लेकर आपको डरने की जरूरत नहीं है, आप खबरदार रहें, हम जिम्मेदार रहेंगे। कुछ जिम्मेदारी आप उठाएंगे, कुछ आप उठाएंगे। देशभर में महाराष्ट्र ही वह राज्य है जहां कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं। उद्धव ने कोरोना को लेकर कहा कि  हमें और सावधानी बरतनी होगी।

'मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी'  मुहिम की होगा शुरुआत

उद्धव ठाकरे ने कहा कि 15 सितंबर से हम एक मुहिम शुरू कर रहे हैं। जो भी अपने महाराष्ट्र से प्यार करता है, वैसे सारे लोग इसमें अपनी जिम्मेदारी निभाएं। महाराष्ट्र हमारा परिवार है, इसे सुरक्षित रखना हमारी जिम्मेदारी है। इसलिए हमने इस मुहिम का नाम 'मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी' रखा है। मास्क ही हमारा ब्लैक बेल्ट है, यही हमे सुरक्षित रखेगा।

कंगना रनौत मामले पर कुछ नहीं बोले उद्धव ठाकरे

अभिनेत्री कंगना रनौत, शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनाव जारी है। उद्धव ठाकरे ने अपने संबोधन में ना तो कंगना को लेकर कुछ कहा औऱ न ही शिवसैनिकों द्वारा पूर्व नौसेना अधिकारी की पिटाई पर।। आज कंगना महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने वाली हैं। मुंबई की तुलना पीओके से करने का बाद कंगना शिवसेना के निशाने पर आ गई हैं। हालांकि पार्टी का कहना है कि उनके लिए कंगना का चेप्टर अब खत्म हुआ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER