महाराष्ट्र / महाराष्ट्र को रिलायंस के गुजरात स्थित प्लांट से होगी 100 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की आपूर्ति

Zoom News : Apr 15, 2021, 06:32 AM
मुंबई. कोरोना के मरीजों (Corona Patients) के उपचार के लिए लगने वाली ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी को दूर करने के लिए गुजरात (Gujarat) के जामनगर (Jamnagar) में स्थित रिलायंस कंपनी (Reliance Company) के प्लांट से 100 मीट्रिक टन अतिरिक्त ऑक्सीजन  मंगाया जाएगा। ऐसी जानकारी राज्य के नगरविकास मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने ठाणे और रायगड़ के जिलाधिकारियों को दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए नायट्रोजन की आपूर्ति करने वाले छोटे टैंकर से भी राज्य में ऑक्सीजन की आपूर्ति कराई जाएगी।

गौरतलब है कि राज्य में ऑक्सीजन की आपूर्ति में हो रही कमी को दूर करने के लिए नगरविकास मंत्री एकनाथ शिंदे नवी मुंबई के तलोजा स्थित लिंडे नामक ऑक्सीजन कंपनी में पहुंचकर वहां के कामकाज का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने ऑक्सीजन की आपूर्ति में होने वाली कमियों को दूर करने के बारे में उक्त कंपनी के साथ चर्चा की।

इस महत्वपूर्ण बैठक के दौरान कोकण विभाग के विभागीय आयुक्त अण्णासाहेब मिसाल, रायगड की जिलाधिकारी निधी चौधरी, ठाणे के जिलाधिकारी राजेश नार्वेकर, नवी मुंबई के मनपा आयुक्त अभिजीत बांगर, पनवेल के मनपा आयुक्त सुधाकर देशमुख व एफडीए के अधिकारी उपस्थित थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER