मंनोरजन / कपिल शर्मा के बार-बार बुलाने पर भी कॉमेडी शो में कभी नहीं पहुंचे महेंद्र स‍िंह धोनी, क्‍यों?

NavBharat Times : Jul 08, 2020, 09:52 AM
Mumbai: महेंद्र सिंह धोनी मंगलवार 7 जुलाई को अपना जन्‍मदिन मना रहे हैं। यह वाकई दिलचस्‍प है कि कपिल के शो में विराट, युवराज और हरभजन जैसे दिग्‍गजों के अलावा पाकिस्‍तान से वसीम अकरम और शोएब अख्‍तर और यहां तक ड्वेन ब्रावो तक आज चुके हैं, लेकिन धोन नहीं। रिपोर्ट्स बताते हैं कि कपिल की टीम ने कई मौकों पर धोनी को शो में आने के लिए आमंत्रित किया है, लेकिन हर बार उन्‍होंने इनकार कर दिया।


तब सुशांत के साथ आने वाले थे धोनी?

साल 2016 में धोनी की बायोपिक और सुशांत सिंह राजपूत स्‍टारर फिल्‍म 'एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड' रिलीज हुई। इसकी प्रमोशन के लिए भी धोनी को कपिल के शो से न्‍योता गया था, लेकिन धोनी नहीं पहुंचे। हालांकि, धोनी के नहीं आने का कारण कभी यह नहीं बताया गया कि वह आना नहीं चाहते। सामान्‍य तौर पर हर बार धोनी की व्‍यस्‍तता ही कारण बनी है। धोनी टीम इंडिया के कैप्‍टन कूल थे। इसके अलावा ब्रांड एन्‍डोर्समेंट के कारण भी वह लगातार व्‍यस्‍त चल रहे थे। इसलिए हर मौके पर उनकी व्‍यस्‍तता ही नहीं आने का कारण बनी।


धोनी की तरह सचिन भी नहीं आएं कभी नजर

हालांकि, अब जब धोनी रिटायर हो चुके हैं और उनकी व्‍यस्‍तता भी कम हुई है तो उम्‍मी यही है कि वह जल्‍द ही 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे। वैसे, धोनी के अलावा सचिन तेंदुलकर भी कभी कपिल के शो में नजर नहीं आए। जबकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के पुराने साथी नवजोत सिंह सिद्धू खुद सचिन को कई बार बुलावा भेज चुके हैं। लेकिन सचिन भी अपनी व्‍यस्‍तता के कारण शो का हिस्‍सा नहीं बन सके।


आमिर खान ने भी कपिल को कहा 'ना'

धोनी और सचिन के आलवा बॉलिवुड से आमिर खान भी कभी कपिल के शो में नजर नहीं आए। उम्‍मीद थी कि 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के प्रमोशन के लिए वह कॉमेडी शो में श‍िरकत करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बॉलिवुड के दूसरे खान्‍स की बात करें तो शाहरुख खान लगातार शो में नजर आ चुके हैं, जबकि सलमान खान भी शो में कई बार दिख चुके हैं। सलमान अब खुद कपिल के शो को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER