बिग बॉस 13 / माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा में हुई जबरदस्त लड़ाई, गुस्से में मारा थप्पड़, देखें वीडियो

News18 : Jan 03, 2020, 05:04 PM
मुंबई। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आए दिन पासा पलटता रहता है। इस घर में एक-आध को छोड़कर एक-दूसरे का साथ लंबे समय तक कोई देता दिखाई नहीं देता है। हालांकि कुछ कटेंस्टेंट के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखते हुए माना जा रहा था कि ये शो के अंत तक साथ रहेंगे। ऐसे कंटेस्टेंट में शामिल हैं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)। इन दोनों के बीच रोमैंटिक रिलेशनशिप भी पनपता दिखाई दिया था। वहीं अब इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हो गया है कि जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। माहिरा शर्मा ने गुस्से में पारस छाबड़ा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया (Mahira Sharma Slapped Paras Chhabra)। वहीं पारस ने भी कम करारा जवाब नहीं दिया है।

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो आज रात यानी 3 दिसंबर को आने वाले एपिसोड की झलक है। इस वीडियो में पहले माहिरा, आसिम से रोटी बनाने को लेकर झगड़ा करती दिख रही हैं। वहीं इसके बाद वो झगड़े से गुस्सा होकर बाथरूम की तरफ चली जाती हैं। वहीं वहां पर रश्मि देसाई आकर उनके हाथ का खाना खाने से मना कर देती हैं और खुद बनाने की बात कहकर चली जाती हैं।इसके बाद पारस छाबड़ा आते हैं और माहिरा से कुछ बात करते हैं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक माहिरा कुछ कह रही होती हैं कि बीच में पारस छाबड़ा उनके मुंह पर हाथ रख देते हैं। हाथ को हटाते हुए माहिरा बुरी तरह इरिटेट हो जाती हैं और पारस को थप्पड़ जड़ देती हैं। इस पर पारस को भी गुस्सा आ जाता है और वो कहते हैं कि मेरी सेल्फ रिपेक्ट सबसे पहले है और ऐसी लड़कियों से मैं दूर ही रहता हूं। पासर उठकर जाते हैं तो माहिरा उनका कॉलर पकड़ लेती हैं।।।। मालूम होता है कि इन दोनों का ये झगड़ा इस एपिसोड को जबरदस्त टीआरपी दिलाएगा।

बात करें लेटेस्ट एपिसोड की तो बिग बॉस के घर में प्रेम ज्योतिष आने वाले हैं जो कंटेस्टेंट को उनके भविष्य के बारे में बताएंगे। ज्योतिष हर कंटेस्टेंट से एक-एक करके बात करतें दिखेंगे। वहीं उन्होंने माहिरा को साफ शब्दों से कहा है कि वो किसी का सपोर्ट लिए बिना फैसले लेना सीखें और खुद को मेंटली स्ट्रॉन्ग बनाएं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER