IPL 2021 / इससे बूढ़ा महसूस करता हूं: सीएसके के लिए 200वां मैच खेलने पर एमएस धोनी

Zoom News : Apr 18, 2021, 07:03 AM
नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शुकवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबला काफी खास रहा। इस मैच में उतरते ही कप्तान धोनी ने सीएसके की तरफ से 200 मैच पूरे कर लिए। टीम ने भी मैच में एकतरफा अंदाज में जीत दर्ज करते हुए अपने कप्तान को खुश होने का मौका दे दिया। टीम की इस जीत के पीछे तेज गेंदबाज दीपक चाहर का अहम योगदान रहा, जिन्होंने अपने कोटे के 4 ओवरों में मात्र 13 रन देकर 4 अहम विकेट हासिल किए। इसमें एक मेडन ओवर भी शामिल रहा। मैच के बाद धोनी से 200 मैच खेलने की उपलब्धि पर सवाल पूछा गया, जिसपर उन्होंने मजेदार जवाब दिया है।

मैच खत्म होने के बाद चेन्नई के कप्तान धोनी ने पत्रकारों से बात की और बड़ी जीत पर खुशी जाहिर की। टीम को मिली इस एकतरफा जीत के बाद उनसे 200 आईपीएल मैच खेलने की उपलब्धि पर पूछा गया, तो धोनी ने कहा कि, 'यह चीजें मुझे बूढ़ा महसूस कराती हैं। 2008 में आईपीएल शुरू होने के बाद से यह सफर काफी लंबा रहा है। हम सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि अलग-अलग देश(दक्षिण अफ्रीका, यूएई) और परिस्थितियों में खेले हैं और इस दौरान सफर काफी मजेदार रहा है।'

मैच में चेन्नई की जीत उसी समय तय हो गई थी, जब दीपक चाहर के गेंदबाजी के कहर से पंजाब की आधी टीम मात्र 26 रन पर ही पवेलियन लौट गई। टीम इससे कभी भी उबर नहीं आई और 20 ओवरों में मात्र 106 रन ही बना सकी। चाहर के चार विकेट के अलावा एक-एक विकेट सैम करन, ड्वेन ब्रावो और मोईन अली को भी मिला। पंजाब से मिले 107 रनों के लक्ष्य के जवाब में सीएसके की शुरुआत खराब रही और टीम ने पहला विकेट 24 रनों के स्कोर पर ही गंवा दिया। इसके बाद फाफ डुप्लेसिस और मोईन अली के बीच दूसरे विकेट के लिए 66 रन की निर्णायक साझेदारी हुई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER