बॉलीवुड / रंगारंग पार्टी का साथ नजर आए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर - वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 25, 2021, 12:03 PM
बॉलीवड: बीती रात बॉलीवड की गलियों में कुछ ऐसा हुआ कि माहौल बेहद दिलकश हो गया। सोच में पड़ गए? अभी आपके माथे पर सोच भरी लकीरों को दूर कर देते हैं। दरअसल, बॉलीवुड में कल एक रंगारंग पार्टी का आयोजन हुआ। इस पार्टी को एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने होस्ट किया था। अमृता (Amrita Arora) के घर हाउस पार्टी होस्ट की गई थी, जिसमें इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने शिरक्त की थी। इस पार्टी में जिसने सारी लाइमलाइट लूटी वे थे बॉलीवुड के प्यार में डूबे कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)। 

मलाइका और अर्जुन का जलवा

बीती रात एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने एक हाउस पार्टी होस्ट की थी। पार्टी में कई सेलिब्रिटी शामिल हुए, लेकिन इस पार्टी में सभी का ध्यान सिर्फ और सिर्फ मलाइका और अर्जुन पर था। जहां मलाइका (Malaika Arora) रेड शॉर्ट और ट्रैक जैकेट में ग्लैमरस लग रही थीं तो वहीं अर्जुन (Arjun Kapoor) कैजुअल ब्लैक टी-शर्ट में काफी कूल लग रहे थे। अब इस पार्टी की एक फोटो खूब वायरल हो रही है। 

मलाइका और अर्जुन की फोटो हो रही वायरल

दरअसल, इस फोटो में मलाइका, अर्जुन और करण जौहर के बीच में बैठी नजर आ रही हैं। ये सभी एक काउच पर बैठे हैं और मलाइका (Malaika Arora) को अर्जुन ने पीछे से पकड़ा हुआ है। अर्जुन (Arjun Kapoor) का हाथ मलाइका की थाई पर नजर आ रहा है। इस फोटो में मलाइका अर्जुन पर लीन हुई नजर आ रही हैं और काफी रिलैक्स्ड लग रही हैं। वहीं साइड में बैठ करण जौहर भी कैजुअल ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं और एक लुक देते नजर आ रहे हैं। 

सुर्खियों में रहती है जोड़ी

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। पार्टी में भी यह पावर कपल साथ पहुंचा और मीडिया को पोज भी दिए। दोनों इस पार्टी में काफी रोमांटिक मूड में लग रहे थे। बता दें, मलाइका ने पार्टी में हाई सिल्वर हील्स और रेड कलर का ट्रैक सूट पहना था, जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं। साथ ही उन्होंने इसके सिल्वर वेस्ट पाउच भी कैरी किया था। 

अमृता अक्सर होस्ट करती हैं पार्टी

वहीं बात करें पार्टी की तो अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) अक्सर हाउस पार्टी होस्ट करती हैं। बुधवार रात हुई पार्टी में अमृता के गेस्ट के तौर पर करन जौहर, नताशा पूनावाला, मनीष मल्होत्रा और करिश्मा कपूर नजर आए। इनकी पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER