बॉलीवुड / पिंक ड्रेस में हॉट अंदाज में करीना कपूर खान के घर पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, देखे फोटो

Zoom News : Nov 09, 2020, 03:31 PM
बॉलीवुड डेस्क | मलाइका अरोड़ा हाल ही में करीना कपूर खान के घर पहुंचीं। इस दौरान मलाइका के आउटफिट ने सबका ध्यान खींचा। मलाइका ने पिंक कलर का बोल्ड ड्रेस पहना था। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का मास्क पहना है। मलाइका के साथ करिश्मा कपूर भी थीं। मलाइका ने फोटोग्राफर्स के सामने पोज दिए। मलाइका की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बता दें कि मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। वह काफी समय से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले फैन्स के साथ बातचीत के दौरान अर्जुन से पूछा गया कि वह मलाइका से शादी कब कर रहे हैं? अर्जुन ने कहा था, 'मैं जब शादी करूंगा तो सबको बताऊंगा। शादी को लेकर अभी कोई प्लानिंग नहीं है और अगर मैं अभी शादी करने का प्लान करता भी हूं, तो वह ऐसे समय में मुमकिन नहीं। हम दोनों ने अभी तक शादी के बारे में सोचा नहीं है। लेकिन जैसे मैं हमेशा कहता आया हूं कि मैं जब शादी करूंगा तो बताऊंगा। हम कुछ भी छुपाएंगे नहीं, बल्कि सभी को बताकर शादी करेंगे।'

इसके अलावा अर्जुन से फैन ने पूछा था की मलाइका बाकी के लोगों में अलग कैसे हैं, उनके लिए। इस पर एक्टर ने जवाब दिया था कि आप जब किसी से प्यार करते हैं तो इस सवाल का जवाब देना इसलिए मुश्किल हो जाता है क्योंकि केवल एक ही चीज उन्हें दूसरों से अलग नहीं करती है। बल्कि, कई सारी बातें करती हैं। मुझे लगता है कि मलाइका मुझे समझती हैं और मेरे साथ वह काफी धीरज रखती हैं। मैं एक ऐसा इंसान हूं जिसके साथ रहना काफी मुश्किल भरा हो सकता है। मैं बिलकुल आराम से नहीं रह पाता हूं। ऐसे में मलाइका का धीरज रखना वह भी मेरे साथ, मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

मलाइका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह इन दिनों शो इंडियाज बेस्ट डांसर शो में बतौर जज नजर आ रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER