बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा ने हाथ जोड़कर किया कुछ ऐसा जमकर हो रही है तारीफ - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 26, 2021, 09:56 AM
बॉलीवुड: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। 47 साल होने के बावजूद मलाइका काफी यंग और ग्लैमरस नजर आती हैं। जिम के बाहर से अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाती हैं। इसी कड़ी में मलाइका की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है, जिसे खुद मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। मलाइका (Malaika Arora) ने तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर शेयर किया है। इस तस्वीर में मलाइका एक्सरसाइज (Malaika Arora Workout) करते हुए देखी जा सकती हैं।

अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका (Malaika Arora) ने एक बड़ा सा कैप्शन भी दिया है। मलाइका लिखती हैं, “लगातार लड़खड़ाने और गिर कर अच्छे से खुद को संभालने के बीच एक बहुत ही बारीक फर्क होता है। बस अंतर डटे रहने का है। आज का क्या अमेजिंग सेशन था”। दरअसल, फोटो में मलाइका बॉल पर बैलेंस बनाकर खड़ी हैं। मलाइका (Malaika Arora Instagram) की ये तस्वीर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और तस्वीर के साथ उनके मोटीवेशनल कोट की भी तारीफ कर रहे हैं। मलाइका की इस फोटो को अभी तक डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

बात करें मलाइका अरोड़ा के पर्सनल (Malaika Arora Family) लाइफ की तो वे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। साल 2019 में मलाइका ने अर्जुन के साथ अपना रिश्ता जगजाहिर किया था। मलाइका (Malaika Arora) की पहली शादी अरबाज़ खान से हुई थी, जिनसे उनका 19 साल बाद तलाक हो गया था। बीच में मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरें भी आई थीं, लेकिन कपल ने इसे महज अफवाह करार दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER