बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा फिर मचाया धमाल, 'बैंग बैंग' गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखे VIDEO

Zoom News : Nov 18, 2020, 03:22 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं। वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़ी रहती हैं। यूं तो फिलहाल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) अपने दोस्तों के साथ धर्मशाला में छुट्टियां मना रही हैं, लेकिन इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा स्टेज पर टैरेंस लेविस, गीता कपूर, विशाल ददलानी, आदित्य नारायण और भारती सिंह के साथ 'बैंग बैंग (Bang Bang Song)' गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं। 

वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के डांस मूव्स सबको खूब पसंद आ रहे हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को 'इंडियन डांस' के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों 'इंडियाज बेस्ट डांसर शो' में बतौर जज नजर आ रही हैं। वह शो में  रहते हुए न केवल जज की भूमिका अदा करती हैं, बल्कि खुद भी डांस से शो में धमाल मचाती रहती हैं। काम से इतर मलाइका अरोड़ा अपने स्टाइल और लुक्स के लिए भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। अपने स्टाइल को लेकर मलाइका बॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस और स्टाइलिश एक्ट्रेस में भी गिनी जाती हैं। इसके साथ ही वह एक्टर अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब जानी जाती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER