बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा ने लेटेस्ट फोटोशूट में ब्लैक ड्रेस से बिखेरा जलवा, नजरें हटाना मुश्किल

India TV : Jan 08, 2020, 04:21 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। जिम लुक से लेकर रेड कारपेट लुक तक वह सभी में एकदम बिंदास नजर आती है। ऐसे ही एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें वह बहुत सुंदर दिख रही हैं। इन तस्वीरों मेम कुछ ही मिनट में हजारों कमेंट आ चुके है। 

मलाइका अरोड़ा एक ऐसी डीवा हैं जिन्हें ये बात अच्छी तरह से पता है कि कैसे लुक से वह सुर्खियों में छा सकती है। एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक की बात करें तो उन्होंने Leal Daccarett ब्रांड की ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ शिमरी ब्लैक स्कर्ट पहनी। इसके साथ ही कमर में बड़ी सी 'बो' के साथ अपने ड्रेस के लुक को पूरा किया।

मलाइका ने लाइट मेकअप के साथ, न्यूड लिपस्टिक और बालों को ओपर किया हुआ था। इसके साथ ही गले में गोल्डन नेकपीस पहना। मलाइका इस सिंपल लुक में काफी हॉट नजर आईं। 

मलाइका ने अपने इस खूबसूरत लुक को ब्लैक कलर की मैचिंग सैंडल के साथ पूरा किया। 

मलाइका अरोड़ा अपनी फोटोशूट के अलावा  अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है। वहीं दोनों ने न्यू ईयर एक साथ गोवा में मनाया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER