मनोरंजन / मलाइका अरोड़ा किया धमाकेदार डांस, नजरें हटाना हुआ मुश्किल, देखे वीडियो

NDTV : Nov 02, 2019, 03:59 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वीडियो हमेशा ही धमाल मचाते हैं. वो अपने स्टाइल, डांस और फिटनेस के लिए खास पहचान रखती हैं. मलाइका अरोड़ा ने जब भी किसी फिल्म स्पेशल सॉन्ग किया है तो फिल्म बेशक चले न चले लेकिन उनका डांस नंबर सुपरहिट रहा है.  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Dance) अपने फिटनेस वीडियो की वजह से भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों पर रहती हैं. मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora Video) का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इसमें मलाइका अरोड़ा ने कमाल का डांस किया है. उन्होंने 'दिलबर' (Dilbar) सॉन्ग पर यह धमाकेदार डांस किया है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो हालांकि पुराना है, लेकिन यह फिर से जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांस की मल्लिका मलाइका अरोड़ा 'दिलबर' (Dilbar) सॉन्ग पर जमकर थिरक रही हैं. मलाइका अरोड़ा इस गाने पर ऐसा कमाल का डांस कर रही हैं कि जज करण जौहर उन्हें एकटक देखते ही रह जाते हैं. मलाइका अरोड़ा का ये अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को लगभग 75 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वैसे भी इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर की दोस्ती छाई हुई है. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. कयास लगाए जा रहे हैं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर विवाह बंधन में बंध सकते हैं. इस तरह की अफवाहें खूब चल रही हैं. मलाइका अरोड़ा ने करियर की शुरुआत एमटीवी वीजे के तौर पर की थी. मलाइका को बल्ली सग्गू के रीमिक्स सॉन्ग 'गुड़ नालो इश्क मीठा' से लोकप्रियता मिली. 'दिल से (1998)' के गाने 'छैंया छैंया' ने तो उनकी लोकप्रियता को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER