बॉलीवुड / मलाइका ने नाइटसूट में तस्वीर की शेयर, फैंस के लिए लिखी ये खास बात

Zoom News : Apr 17, 2021, 08:33 AM
बॉलीवुड | कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद मलाइका अरोड़ा घर पर ही हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और लगातार पोस्ट कर रही हैं। कोविड 19 पर बन रहे कई मीम्स वो साझा कर चुकी हैं। इस बार मलाइका ने अपनी एक तस्वीर के साथ एक मैसेज भी दिया।

घर पे रहो

मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीर साझा की। तस्वीर में वो सेल्फी ले रही हैं। नाइटसूट पहने मलाइका बिना मेकअप के भी उतनी ही खूबसूरत दिख रही हैं। उन्हें देखकर लग रहा कि वो सोने की तैयारी में हैं। कोरोना काल को देखते हुए उन्होंने फैंस से घर पर रहने की गुजारिश की। मलाइका ने कैप्शन में लिखा- ‘घर पे रहो।‘ 

कुंभ मेले पर किया था पोस्ट

मलाइका ने हाल ही में कुंभ मेले की तस्वीर शेयर की जहां भारी भीड़ दिख रही थी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- ‘पैनडेमिक है लेकिन यह हैरान कर देने वाला है।‘

इससे पहले मलाइका ने पोस्ट कर बताया था कि उन्होंने कोविड 19 का पहला डोज ले लिया है। उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर्स का भी धन्यवाद किया।

डायमंड रिंग के साथ तस्वीर हुई थी वायरल

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं। जिनमें वो एक डायमंड रिंग पहने नजर आईं। ये रिंग काफी बड़ी है और मलाइका पर खूब फब रही है। इन तस्वीरों में मलाइका बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरों में दिख रहा है कि उन्होंने व्हाइट रंग की नेल पेंट लगा रखी है। फोटो में मलाइका लाइट पीच रंग की एक नेट वाली ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। ये ड्रेस उनके लुक को और भी रॉयल बना रही है। उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस अर्जुन कपूर का नाम लेकर उन्हें बधाइयां देते नजर आए। दरअसल लोगों को ये वहम हो गया कि ये तस्वीरें उनकी सगाई की हैं। हालांकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER