बॉलीवुड / इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच 'मुन्नी बदनाम' से मलाइका अरोड़ा मचाया धमाल, देखे VIDEO

Zoom News : Nov 21, 2020, 09:50 PM
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर अपने डांस से धमाल मचाने के लिए एक बार फिर से तैयार हैं। दरअसल, इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के ग्रैंड फिनाले में मलाइका अरोड़ा अपने ही गाने मुन्नी बदनाम हुई पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आएंगी। उनकी डांस परफॉर्मेंस से जुड़ा वीडियो भी खूब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी कमाल का लग रहा है। खास बात तो यह है कि केवल मुन्नी बदनाम ही नहीं, मलाइका अरोड़ा अनारकली और छैया-छैया जैसे गानों से भी मंच पर आग लगाने के लिए तैयार हैं। 

इस बारे में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी बातचीत की थी। उन्होंने कहा, "मैं ग्रैंड फिनाले के एपिसोड के लिए बहुत उत्साहित हूं और थोड़ी नर्वस भी हूं क्योंकि मैं अपने गानों पर परफॉर्म भी करूंगी। लेकिन प्रतियोगी मंच पर जिस तरह का उत्साह और जोश लेकर आते हैं, वह शानदार है और उन्हें परफॉर्म करते देखकर, मैं वाकई अपनी परफॉर्मेंस का इंतजार कर रही हूं। टॉप पांच फायनलिस्ट अपने खुद के डांस स्टाइल में लाजवाब हैं और उन्होंने बार-बार यह साबित किया है कि इस मंच ने आश्चर्यजनक प्रतिभाएं खोजी हैं। मैं टॉप 5 प्रतियोगियों को शुभकामनाएं देती हूं और मुझे भरोसा है कि दर्शक बेस्ट में से भी बेस्ट को चुनेंगे।"

बता दें कि इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) को पिछले हफ्ते अपने टॉप 5 फायनलिस्ट यानी टाइगर पॉप, मुकुल गैन, श्वेता वॉरियर, शुभ्रनील पॉल और परमदीप सिंह मिले। सभी प्रतियोगी एक भव्य मंच पर परफॉर्म करेंगे। प्रतियोगियों के अलावा, जज और मेहमान भी शानदार परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई देंगे। वहीं, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की टॉप मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में भी गिनी जाती हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER