बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया इतना बोल्ड लुक, देखकर ही छूट जाएंगे पसीने

Zoom News : Jun 19, 2022, 03:43 PM
बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट अदाकारा मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने एक से बढ़कर एक लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती नजर आती हैं। मलाइका की फिटनेस और बोल्डनेस के सभी कायल हैं। 48 की उम्र में भी मलाइका अपने बोल्ड अंदाज से सभी को हैरान कर देती हैं। नई-नई अभिनेत्रियों भी उनके सामने फीकी पड़ जाती हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है कि मलाइका ने अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। 

मलाइका ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

दरअसल, मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीर साझा की है जिसमें वो बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। मलाइका ने बैक साइड पोज किया है जिसे देख फैंस का हाल बेहाल हो गया है। मलाइका ने एनिमल प्रिंट वाली बिकिनी पहनी है जिसमें वो अपनी कर्वी फिगर को बखूबी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और उनके हाथ में स्वीमिंग इक्विपमेंट्स भी देखे जा सकते हैं। मलाइका की ये तस्वीरें आते ही झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। 

फैंस का रिएक्शन 

सोशल मीडिया पर फैंस के बीच मलाइका की ये तस्वीर चर्चा का विषय बन गई है। कोई उन्हें हॉट कह रहा है तो कोई सेक्सी। वहीं, एक यूजर ने तो लिख डाला है कि मार ही डालोगी क्या अब। वहीं, कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो मलाइका की तस्वीर पर हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। कई ऐसे भी हैं जो इस उम्र में भी उनकी टॉन्ड बॉडी और कर्वी फिगर देखकर हैरान रह गए हैं। 

पर्सनल लाइफ

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जबरदस्त चर्चा में रहती हैं। मलाइका अक्सर अर्जुन कपूर के साथ पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं। यूजर्स अक्सर उन्हें इस पर भी ट्रोल करते हैं लेकिन ट्रोलर्स को हैंडल करना मलाइका बखूबी जानती हैं। मलाइका अपनी फिटनेस पर भी खास ध्यान रखती हैं। एक्ट्रेस अपने बिजी शेड्यूल से योगा और वर्कआउट के लिए वक्त जरूर निकालती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER