बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा ने अपनी हॉट फोटो शेयर कर फैंस पूछा मजेदार सवाल

Live Hindustan : Jul 27, 2020, 01:18 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट फोटो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक बेहद हॉट फोटो शेयर किया है। इस फोटो में मलाइका ब्लैक स्पॉर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। फोटो में वह काफी सुंदर और बिना मेकअप के दिख रही हैं । उनकी यह फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें मलाइका ने इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'कोई इस एंगल से तत्वीरें शेयर करने के उद्देश्य के बारे में बता सकता है क्या? आप टूथपिक की तरह दिखेंगे लेकिन फर्क नहीं पड़ता...। 

आपको बता दें कि इससे पहले मलाइका ने रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह जबर्दस्त डांस करते हुए दिखीं थीं। बता दें कि इस शो के नए एपिसोड्स जल्द ही टीवी पर ऑनएयर किए जाएंगे। इसकी तैयारी मलाइका शुरू कर चुकी हैं।  मलाइका जिस गाने पर डांस कर रही है, वो हेलेन का मशहूर गाना 'पिया तू अब तो आजा' है। गाने पर मलाइका का हॉट डांस देख शो के जज टेरेंस लुईस और गीता कपूर हैरान रह जाते है।

शो के नए एपिसोड्स जल्द ही टेलिकास्ट किए जाएंगे। मलाइका का ये डांस 'ट्रिब्यूट स्पेशल एपिसोड' में देखने को मिलेगा। 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का ये प्रोमो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मलाइका अरोड़ा इस शो के जरिए एक बार फिर टीवी शोज में वापसी कर रही हैं। 

बता दें कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही। मलाइका तस्वीरों और वीडियोज के जरिए अपने डेली अप्डेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती थीं। लॉकडाउन की वजह से वे लंबे समय से घर में ही कैद मलाइका  करीब 4 महीने पहले अपने डॉगी को बांद्रा में घूमाती नजर आई थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER