बॉलीवुड / इस एक्ट्रेस ने रेत में लिपटी 'बैक हॉट फोटो' से लगाई सोशल मीडिया पर आग - देखें...

Zoom News : Mar 13, 2021, 09:51 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीच से एक नई तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस फोटो में समुद्र के किनारे एक बेज रंग के श्रग को कैरी किए हुए दिखाई दे रही है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस खूब प्यार भी लुटाते हैं। मलाइका के जरिए शेयर की गई फोटो को फैन्स से तारीफ मिल रही है। मलाइका की इस फोटो को अर्जुन कपूर और कैटरीना कैफ के साथ कई हस्तियों ने पसंद किया है।

मलाइका अरोड़ा ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर लग रहा है कि वो छुट्टियों की तस्वीर है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा है- Beach bum और फैन्स ऐक्ट्रेस के इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। इससे पहले मलाइका ने सफेद, ऑफ-शोल्डर टॉप में दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें मलाइका को एक शानदार रूप मे देखा गया। साथ ही वो धूप का चश्मा पहने हुई दिखाई दी थीं। पोस्ट को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, 'It’s all black n white n colour n no shades of grey।'

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में अपने डांस के लिए जानी जाती हैं और एक अलग पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। 'छैंया छैंया' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग उन्होंने ही दिए हैं। अपने डांस के साथ-साथ वह अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर में दिखाई दी थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER