बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फोटो, बोलीं- हमारा बेबी 6 साल का हो गया...

Zoom News : Feb 16, 2021, 09:38 PM
बॉलीवुड: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को अकसर अपने डॉगी कैस्पर के साथ देखा जा सकता है। कभी मलाइका घर में उसके साथ अपनी फोटो शेयर करती हैं तो कभी वह उसे वॉक कराती नजर आती हैं। इस मलाइका अरोड़ा का उनके पेट को लेकर प्यार अकसर देखा जा सकता है। अब मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है और उसमें अपने पेट कैस्पर के साथ नजर आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस फोटो के जरिये बताया है कि कैस्पर छह साल का हो गया है। 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कैस्पर का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया है और उसके लिए केक भी काटा है। इस तरह कैस्पर के साथ मलाइका अरोड़ा की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन फोटो को देखकर समझा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा कैस्पर को कितना प्यार करती हैं।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस के जरिए जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 'छैंया छैंया' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग उन्होंने दिए हैं। अपने डांस के साथ-साथ वह अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर में दिखाई दी थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER