बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा का शरारती वीडियो देख आपका दिल भी हो जाएगा खुश, देखें...

Zoom News : Feb 23, 2021, 10:11 PM
बॉलीवुड: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। अब मलाइका का एक और वीडियो सामने आया है। मलाइका इस वीडियो में अपनी शरारतों के बारे में बता रही हैं। ये वीडियो मलाइका ने खुद शेयर किया है। फैंस का इस वीडियो पर खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं। कुछ घंटे पहले ही सामने आए इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

मंगलवार को एक वीडियो शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी रोजाना की शरारतों के बारे बताया है। इंस्टाग्राम पर मलाइका ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया है। इसमें वह एक प्यारे पपी के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में मलाइक व्हाइट कलर का टैंक टॉप और ब्लैक कलर के जिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर के स्नीकर्स और एक बन के साथ अपना लुक कंपलीट किया है।

ऐसी है मलाइका की शरारतें

इस क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने (Malaika Arora) लिखा है, 'हमारी प्यारी छोटी सी कोको के साथ मेरी हर रोज की शरारतें। ऐसा मैं कैस्पर के लिए नहीं कह सकती जो कोको से डरा हुआ है।'

पहले भी शेयर की हैं पेट्स से साथ तस्वीरें

बता दें, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खासी सक्रिय रहती हैं। वे अक्सर ही अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के बारे में पोस्ट करती रहती हैं। इससे पहले भी उन्होंने कई बार अपने पेट्स के साथ फोटोज पोस्ट की हैं। 

मलाइका रखती हैं खुद को काफी फिट

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फिटनेस वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा जिम करने के साथ ही योग भी करत हैं। उन्हें अक्सर रनइंग करते हुए भी स्पॉट किया जाता है। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा का ग्लैनमरस लुक भी हमेशा चर्चा में रहता है। फैंस उनके अलग-अलग लुक्स को काफी पसंद करते हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER