बॉलीवुड डेस्क / मलाइका अरोड़ा ने दिखाया बोल्ड तस्वीरों में दिखाया दिलकश अंदाज, फैंस बोले- 'गजब है माल

NDTV : Feb 15, 2020, 11:46 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर साझा करती नजर आती हैं। एक बार फिर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos) ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन खास बात यह है कि ये सारी तस्वीरें बैल्क एंड व्हाइट हैं। इन सभी फोटो में एक्ट्रेस बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। मलाइका की इन पुरानी तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कहीं खेत के बीच भागती नजर आ रही हैं, तो कहीं जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस का ये स्टाइलिश अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस दुल्हन के लिबास में रैंप वॉक करती नजर आईं थीं। मलाइका (Malaika Arora Instagram) की ये तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। 

बता दें, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है। लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है। मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER