बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा ने 17 की उम्र में शुरू किया अपना करियर, बतायी अपनी स्ट्रगल स्टोरी

AMAR UJALA : Feb 20, 2020, 11:41 AM
बॉलीवुड: मलाइका अरोड़ा भले ही किसी फिल्म में ना नजर आती हों लेकिन उनके पास काम की कमी नहीं है । फोटोशूट, मॉडलिंग और रियलिटी शो में मलाइका नजर आती रहती हैं । साथ ही मलाइका अपनी फिटनेस और डांस मूव्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं । हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने बताया कि जब वो बॉलीवुड में आई थीं तो उनके लिए भी ये सफर आसान नहीं था। 


मलाइका को आसानी से नाम और पैसा नहीं मिला । उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। ऑडिशन में उन्हें कई बार रिजेक्ट किया गया । मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं अपनी मां के साथ ऑडिशन देने जाया करती थी । मुझे बहुत बार रिजेक्ट किया गया लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी ।


'मैं लगातार कोशिश करती रही । जब मैंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी तब मैं 17 साल की थी । वहीं  से चीजें शुरू हुईं और और मैं इस मुकाम पर हूं कि एक शो जज कर रही हूं । ये सब बिल्कुल भी आसान नहीं रहा । जब मैं 15-16 साल की थी तो मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या चाहिए, लेकिन आज जो बच्चे आते हैं वो बहुत क्लियर होते हैं कि उन्हें क्या चाहिए ।'


'आज से 20 पहले मैं टैरेंस लुईस से मिली और मैंने उनकी डांस एकेडमी में डांस सीखा और आज मैं उनके साथ शो जज कर रही हूं ।' बता दें कि मलाइका अरोड़ा टैरेंस लुईस और गीता कपूर संग एक डांस शो जज करने वाली हैं । शो का नाम है इंडियाज बेस्ट डांसर्स । यह शो 29 फरवरी से शुरू होगा ।


मलाइका ने इससे पहले भी अपने करियर को लेकर बात की थी । उन्होंने कहा था, 'मलाइका अरोड़ा ने कहा कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें डार्क स्किन कैटेगरी में रखा जाता था और उस वक्त इस चीज को लेकर पक्षपाती रवैया अपनाया जाता था। लोग डार्क स्किन और फेयर स्किन के बीच भेदभाव करते थे।' मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के तौर पर की थी । इसके बाद वो कई डांस वीडियोज और फिल्मों में नजर आईं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER