मनोरंजन / इवेंट में फोटो खिंचवाते वक्त Oops मोमेंट का शिकार हुईं मलाइका अरोड़ा, पता चलते ही सब छोड़ भागीं

AMAR UJALA : Nov 21, 2019, 08:31 PM
बॉलीवुड डेस्क | अक्सर सितारे ऐसे कपड़े पहन लेते हैं जो उनके लिए सिर दर्द बन जाते हैं। ऐसा ही हाल ही में इवेंट में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora)  के साथ हुआ। मलाइका मुंबई में एक स्टोर के उद्घाटन समारोह में गईं। इस समारोह में सिनेमाजगत की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंची थीं। मलाइका जैसी ही पहुंचीं तो मीडिया के सामने पोज देने लगीं। मलाइका इस समारोह में डीम नेक वाली ड्रेस पहनकर गई थीं। फोटो खिंचवाते वक्त मलाइका Oops मोमेंट का शिकार हो गईं। 

यह इवेटं फैशन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक के स्टोर लॉन्च का था। यह कार्यक्रम मुंबई के काला घोड़ा में था। इस  इवेंट में मलाइका के अलावा, अमृता अरोड़ा, गौरी खान, करण जौहर और अनन्या पांडे पहुंची थीं। इसी इवेंट में ही मलाइका Oops मोमेंट का शिकार हो गईं। मलाइका का यह वीडियो कैमरे में कैद हो गया।

इस इवेंट के लिए मलाइका ने नीलें रंग की पैंट और कोट के साथ उसी रंग का क्रॉप टॉप पहना था। मलाइका का यह टॉप गले से काफी डीप था जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा था। मीडिया को पोज देते हुए मलाइका का यह क्रॉप टॉप थोड़ा बिगड़ गया। मलाइका को जैसे ही इस बात का पता चला तो वह तुरंत ही वहां से चली गईं।

मलाइका का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। मलाइका से पहले हाल ही में नेहा कक्कड़ भी Oops मोमेंट का शिकार होते होते बची थीं। नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल को जज कर रही हैं। इसी शो के दौरान नेहा आदित्य के साथ डांस कर रही थीं। इसी दौरान उनके साथ यह हादसा हुआ। नेहा का यह वीडियो खूब वायरल हुआ था। वीडियो में नेहा स्टेज पर पहुंचती हैं और 'दिलबर' गाने पर सिजलिंग अंदाज में डांस करने लगती हैं। 

वीडियो में आदित्य नारायण भी उनका बखूबी साथ देते नजर आए थे। इसी बीच आदित्य नेहा का हाथ पकड़ते हैं लेकिन उन्हें संभाल नहीं पाते जिसकी वजह से नेहा स्टेज पर ही नीचे गिर जाती हैं। जिसके बाद आदित्य उनसे माफी मांगने लगते हैं। नेहा का यह Oops मोमेंट का वीडियो वायरल हुआ था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER