बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा का बैकलेस ड्रेस में दिखा ग्लैमर, जानें कितनी है कीमत

Zoom News : Apr 06, 2021, 07:26 AM
MH: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अपनी फिटनेस और स्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को स्पॉट किया गया, जहां उनका ग्लैमर साफ दिखाई दे रहा था। फोटो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं, जिसमें उन्होंने येलो कलर का प्रिंटेड बैकलेस ड्रेस कैरी किया हुआ है। उनके इस ड्रेस की कीमत लगभग 5000 रूपये है। 

इन तस्वीरों के कारण एक बार फिर एक्ट्रेस ने काफी सुर्खियां बटोरी। ये फोटोज ईस्टर सेलिब्रेशन की हैं। अगर आपको भी एक्ट्रेस का ये ड्रेस पसंद आया है। तो आप भी इसे अपनी वार्डरॉब में रख सकते हैं। उनकी इस ड्रेस की सही कीमत 5,206 है। 

मलाइका अरोड़ा द्वारा पहनी गई ड्रेस Johanna Ortiz की वेबसाइट पर उपलब्ध है। अपने आउटफिट को मैच करते हुए मलाइका ने M अक्षर का पेंडेंट भी पहना हुआ है, वहीं महामारी को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस ने मास्क का भी इस्तेमाल किया।   

मलाइका हर आउटफिट में काफी खूबसूरत लगती हैं, चाहे गाउन हो या शॉर्ट ड्रेस एक्ट्रेस हर ड्रेस को काफी अच्छे से कैरी करना जानती हैं। हमेशा की तरह उनकी ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुईं। 

आपको बता दें एक्ट्रेस ने वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह वैक्सीन लगवाती दिखाई दीं। तस्वीर के कैप्शन में मलाइका अरोड़ा ने लिखा, "मैंने कोविड वैक्सीन की पहली डोज ले ली है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER