बॉलीवुड / नाइट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस लुक, सेल्फी शेयर कर कहा- 'घर पर रहो'

Zoom News : Apr 17, 2021, 04:50 PM
MH: मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें अक्सर लोगों का ध्यान खींचती है। चाहे वो एक्ट्रेस का ट्रेड‍िशनल लुक हो या फिर वेस्टर्न, मलाइका अपनी ग्लैमरस लुक्स से हर बार फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में नाइटड्रेस में अपनी सेल्फी शेयर की है जो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के जर‍िए उन्होंने लोगों को महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन में घर के अंदर रहने की अपील की है।

फोटो में मलाइका स्पैगिटी स्ट्रैप्ड एन‍िमल-प्र‍िंट वाली नाइटड्रेस में नजर आ रही हैं। मलाइका की आंखे नींद से भरी नजर आ रही है। हालांकि बेड पर जाने से पहले मलाइका लोगों को मैसेज देना नहीं भूली। 

उन्होंने सेल्फी के ठीक नीचे लिखा-  'घर पे रहो'। मालूम हो कि महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन ने एक बार फिर लोगों को घरों में कैद कर दिया है। बढ़ते कोरोना वायरस केसेज के तहत महाराष्ट्र सरकार ने इस आंश‍िक लॉकडाउन का फैसला लिया है। 

वहीं कोरोना वैक्सीन की बात करें तो मलाइका ने 2 अप्रैल को कोव‍िड-19 वैक्सीन का पहला डोज लिया था। उन्होंने इसकी फोटो शेयर करते हुए लोगों को भी वैक्सीन लेने के लिए जोर दिया था। 

वे लिखती हैं- 'चलो योद्धाओं! इस वायरस के ख‍िलाफ जंग जीत लें। अपना कोरोना वैक्सीन का डोज लेना ना भूलें।' उन्होंने अपने इस पोस्ट में फ्रंटलाइन वर्कर्स को भी सलाम किया। 

 इन सबसे इतर मलाइका की फिटनेस भी काफी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस बॉलीवुड की सबसे फ‍िट एक्ट्रेसेज में से एक हैं और लोगों की फिटनेस आइकन हैं। 

इंस्टाग्राम पर वे अपने वर्कआउट वीड‍िशेज और योग ट‍िप्स साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने टोन्ड बॉडी और शरीर में फ्लेक्स‍िबिल‍िटी (लचीलापन) के लिए योगासन बताए थे। 

उन्होंने अपनी ग्लोइंग स्क‍िन के सीक्रेट्स भी बताए थे। मलाइका ने चेहरे के 32 फेस योग एक्सरसाइज बताए थे और उनके जैसी स्क‍िन की इच्छा रखने वालों को ये ट‍िप्स दिए थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER