बॉलीवुड / Curfew में कुत्ते को बाहर घुमाने निकलीं Malaika, वीडियो बनता देख हो गईं गुस्सा

Zoom News : Apr 23, 2021, 07:29 AM
नई दिल्ली: महाराष्ट्र में इन दिनों कर्फ्यू लगा हुआ है। कोरोना वायरस की वजह से लोग एक बार फिर घरों के अंदर बंद है। लेकिन इस बीच मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने कुत्ते को बाहर घुमाने निकली हैं। इस दौरान अपना वीडियो बनता देख उन्हें गुस्सा भी आ गया। 

कर्फ्यू में बाहर निकलीं मलाइका

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अगर वो एक्टिव नहीं भी रहतीं तो कैमरे उनका पीछा करते रहते हैं और उनके फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर देते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कर्फ्यू के दौरान अपने कुत्ते के साथ बाहर घूमती हुई नजर आईं। जब मलाइका ने देखा कि उनका वीडियो शूट हो रहा है तो वो नाराज हो गईं और गुस्से में कुछ बड़बड़ाने लगीं।

अंगूठी पहने हुए आई थीं नजर

हाल ही में, मलाइका (Malaika Arora) ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में अपनी उंगली में चमक रही खूबसूरत डायमंड रिंग को फ्लॉन्ट किया था। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका को सगाई के लिए बधाई देने लगे हैं। हालांकि, आपको बता दें कि मलाइका ने यह तस्वीरें एक ब्रांड का प्रमोशन शेयर करते हुए शेयर की है। उन्होंने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'कितनी प्यारी अंगूठी है। मुझे ये बहुत पसंद हैं। यहां से खुशियों की शुरुआत हो रही है। अगर आप भी अपनी जिंदगी में प्यार के लिए कोई योजना बना रहे हैं तो ये सगाई के लिए यह अंगूठी बहुत अच्छी है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER