बॉलीवुड / लेटेस्ट फोटोशूट में एक बार फिर मलाइका ने दिखाया जलवा, चर्चा में गॉर्जियस आउटफिट, देखे फोटो

Zoom News : Feb 04, 2021, 07:50 AM
MH: मलाइका अरोड़ा अपने फैशनेबल कपड़ों की वजह से टाउन ऑफ टॉक बनी हुई हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने साढ़े छह हजार रुपये की ओवरसाइज़ शर्ट में एक ग्लैमरस शैली प्रस्तुत की। अब अपने नवीनतम फोटोशूट में, 47 वर्षीय मलाइका जलवा एक बार फिर दिखा रही हैं। अपने आउटफिट के अलावा इसकी कीमत भी चर्चा में है।
मलाइका ने डिजाइनर अर्पिता मेहता का गोल्ड लीनियर एम्ब्रायडरी ब्लाउज और चैती धारीदार स्कर्ट सेट पहना है। अभिनेत्री ने बारीकी से थाई-स्लिट स्कर्ट के साथ जरी कढ़ाई सीमा के साथ चैती नीला दुपट्टा प्रस्तुत किया है।
इस आउटफिट में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने कपड़ों के साथ नो-ज्वैलरी लुक दिया है। उन्होंने आई-मेकअप पर प्रकाश डाला है। अभिनेत्री ने शिमरी आईशैडो और न्यूड लिपस्टिक लगाई है।

इस मलाइका आउटफिट की बात करें तो अर्पिता मेहता के गॉर्जियस और फैशनेबल कपड़ों की कीमत 79000 रुपए है। यह अर्पिता मेहता की वेबसाइट पर उपलब्ध है।
मलाइका ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अर्पिता को बधाई दी है। वह लिखती हैं - @arpita_mehta आपकी महान कॉफी टेबल बुक द मिरर और 10 साल तक एक साथ लेबल पर बधाई। सेलेब्स और फैंस ने मलाइका की इन तस्वीरों की तारीफ की है।
हाल ही में, मलाइका ने चार्ल्स बकोस्की के चित्र के साथ ओवरसाइज़ शर्ट में तस्वीरें भी साझा कीं। इस ओवरसाइज शर्ट की कीमत साढ़े छह हजार है।
इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा- 'राइट राइट, लुक लेफ्ट, स्ट्रेट लुक ... बस लाइट पकड़िए @amuaroraofficial आपने अपना फोटोग्राफी गेम ऊंचा कर लिया है।' दरअसल, मलाइका की यह फोटो उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने ली है।
मालूम हो, मलाइका नए साल पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ गोवा वेकेशन पर गई थीं। इस दौरान उन्होंने वहां खूब मस्ती की और तस्वीरें साझा कीं। गोवा वेकेशन की ये तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER