बंगाल / ममता बनर्जी ने किया एक वीडियो संदेश जारी कहा- हाथ-पैर में काफी दर्द हो रहा है, व्हीलचेयर पर भी प्रचार करेंगी

Zoom News : Mar 11, 2021, 03:12 PM
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल से ही अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है। ममता बनर्जी ने वीडियो में कहा है कि कल के हमले में उन्हें बहुत गंभीर चोटें आईं, जिसमें हाथ और पैर में बहुत दर्द होता है। ममता बनर्जी ने कहा है कि वह कुछ दिनों में बाहर आएंगी और व्हीलचेयर में चुनाव प्रचार करेंगी।

वीडियो संदेश में, ममता बनर्जी ने कहा कि उनके सिर में भी बहुत दर्द है। पिछले दिन, जब मैं लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहा था, तब मेरे पैर में चोट लग गई।

ममता बनर्जी ने समर्थकों से अपील की है कि वे सभी शांति बनाए रखें, उन्हें उम्मीद है कि वे जल्द ही अस्पताल से बाहर आएंगे। ममता ने कहा कि भले ही उनके पैर में कोई समस्या है, लेकिन वह व्हीलचेयर में प्रबंधन और प्रचार करेंगी।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल द्वारा ममता बनर्जी के हेल्थ बुलेटिन का विमोचन किया गया था। इस बुलेटिन के अनुसार, ममता बनर्जी के बाएं टखने में चोट है। जिसके बाद ममता बनर्जी का MRI स्कैन किया गया है।

हालांकि, अस्पताल का कहना है कि ममता बनर्जी की हालत स्थिर है, लेकिन उन्हें आराम की जरूरत है। 6 डॉक्टरों की एक टीम अस्पताल में ममता बनर्जी के स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER