देश / 5 करोड़ रुपये में पीएम नरेंद्र मोदी को मारने के लिए तैयार, गिरफ्तार हुआ शख्स

Zoom News : Feb 06, 2021, 09:14 AM
पुदुचेरी: पुदुचेरी में, एक व्यक्ति ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी और घोषणा की कि अगर कोई उसे 5 करोड़ रुपये देगा, तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (नरेंद्र मोदी) को मार देगा। यह पोस्ट जल्द ही वायरल हो गई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की और 43 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुडुचेरी पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान सत्यनंदम के रूप में की गई है। वह आर्यकुप्पम गाँव के निवासी हैं और पेशे से एक रियल एस्टेट व्यवसायी हैं। गुरुवार को उनकी गिरफ्तारी के बाद, उन्हें स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी सत्यानंदम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 505 (1) और 505 (2) के तहत सार्वजनिक कुतर्क के लिए बयानबाजी करना। नफरत को बढ़ावा देने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

कार चालक ने सूचना पुलिस को दी

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने फेसबुक पर एक संदेश पोस्ट किया था। जिसमें लिखा था कि वह प्रधानमंत्री को मारने के लिए तैयार है। अगर कोई भी उसे 5 करोड़ देने के लिए तैयार होगा। एक कार चालक की इस फेसबुक पोस्ट पर नजर पड़ी, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने व्यक्ति का फेसबुक अकाउंट ढूंढ लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER