राज्य / राजस्थान में गरबा खेलते समय शख्स की मौत, वीडियो में कैद हुए अंतिम पल

News Platform : Oct 09, 2019, 09:56 AM

राजस्थान के माउंट आबू घूमने गए सूरत, गुजरात के जगदीश नामक अधेड़ पुरुष की रविवार को गरबा खेलते समय मौत हो गई और एक वीडियो में उनके आखिरी पल कैद हो गए.

उन्हें अस्पताल ले जाने पर मृत घोषित कर दिया गया. अपनी पत्नी व पांच अन्य दंपतियों के साथ माउंट आबू गए जगदीश एक होटल में ठहरे हुए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जगदीश सूरत से छह दोस्तों के एक समूह में गुजरात और राजस्थान के कुछ हिस्से घूमने निकले थे. सबसे पहले इन्होंने गुजरात स्थित अम्बाजी शक्तिपीठ में देवी के दर्शन किये.

वहां से ये राजस्थान के माउंट आबू पहुंचे. माउंट आबू में दो रातें गुजारने का प्लान था. सभी दोस्त शाम को खाना खाने के लिए एक होटल में पहुंचे. समय नवरात्री का चल रहा था, इसलिए होटल में गरबा हो रहा था.

वहां लाईट और साउंड की अच्छी व्यवस्था थी. सारे दोस्तों का गरबा खेलने का मन हुआ. सभी दोस्त खुशी-खुशी गरबा खेल रहे थे. तभी अचानक से जगदीश को सीने में दर्द महसूस हुआ.

वह एक पल के रुके ही थे कि धड़ाम से धरती पर गिर गए. उनके मूंह से खून निकलने लगा. तुरंत जगदीश को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. वहां से पोस्टमार्टम के बाद जगदीश के शव को परिजनों को सौंप दिया गया.